राजस्थान

rajasthan

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सपरिवार पहुंचे पुष्कर सरोवर

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को पुष्कर सरोवर पहुंचे. जहां नड्डा ने सपरिवार ब्रह्मा मंदिर में पूजा अर्चना की. नड्डा ने बड़े बेटे की शादी निर्विघ्न सम्पन्न होने पर पुष्कर राज का आभार जताया.

By

Published : Feb 26, 2020, 5:57 PM IST

Published : Feb 26, 2020, 5:57 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पुष्कर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, pushkar news
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पुष्कर सरोवर पहुंचे

पुष्कर(अजमेर). भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को सपरिवार पुष्कर स्थित जगतपिता ब्रह्मा के मंदिर पहुंचे. जहां नड्डा ने पवित्र सरोवर के ब्रह्म घाट पर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना की. बता दें कि पंडित सुभाष आदाली ने नड्डा परिवार को पूजा अर्चना करवाई.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पुष्कर सरोवर पहुंचे

इस दौरान मंगलवार को परिणय सूत्र में बंधे नड्डा के बड़े पुत्र गिरीश और पुत्रवधु प्राची के साथ छोटा बेटा हरीश भी मौजूद रहा. सरोवर की पूजा अर्चना के बाद नड्डा ने जगतपिता ब्रह्मा की आरती उतारकर मांगलिक कार्य के सफल समापन के लिए आभार व्यक्त किया. पत्रकारों से बातचीत में नड्डा ने कहा कि वे खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें पुष्कर आकर मांगलिक कार्य संपन्न करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.

नड्डा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का प्रभाव बढ़ रहा है. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के मुखिया होने के नाते देश सेवा का बड़ा दायित्व उनपर है. नड्डा ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की यात्रा को देश के लिए अच्छा बताया.

पढ़ें-रतनलाल को मिला शहीद का दर्जा, 1 करोड़ का पैकेज और पत्नी को नौकरी की घोषणा


गौरतलब है कि पिछले तीन दिनों से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बड़े बेटे का विवाह सम्हारोह पुष्कर के निकट दो निजी होटलों में आयोजित किया गया था. जिसमें देशभर की दिग्गज शख्सियतों ने शिरकत की थी. आज विवाह समारोह निर्विघ्न सम्पन्न होने पर नड्डा परिवार सहित पुष्कर सरोवर और जगत पिता ब्रह्मा मंदिर के दर्शन करने आये थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details