राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अजमेर: रामगंज थाना इलाके में बनी यूको बैंक की ब्रांच में हुआ लूट का प्रयास

ब्यावर रोड रामगंज स्थित यूको बैंक में अज्ञात बदमाशों ने सैंधमारी कर लूट का प्रयास किया. बदमाशों ने छत के रास्ते से सीलिंग और खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश किया और वहां रखे लाखों की रकम की तिजोरी के लॉकर को तोड़ने का प्रयास किया.

By

Published : Jun 7, 2019, 5:10 AM IST

यूको बैंक की शाखा

अजमेर.ब्यावर रोड रामगंज स्थित यूको बैंक में अज्ञात बदमाशों ने सैंधमारी कर लूट का प्रयास किया. बदमाशों ने छत के रास्ते से सीलिंग और खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश किया और वहां रखे लाखों की रकम की तिजोरी के लॉकर को तोड़ने का प्रयास किया. लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए और वहां से बैरंग लौट गए. इस मामले को लेकर यूको बैंक के मैनेजर गौरव सिंह ने रामगंज थाने पुलिस को शिकायत दी है पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

अजमेर: रामगंज थाना इलाके में बनी यूको बैंक की ब्रांच में हुआ लूट का प्रयास

गौरव ने बताया कि सुबह बैंक खोलने के बाद सफाई कर्मचारियों ने बैंक में तोड़फोड़ होने की सूचना दी जिस पर पुलिस और कर्मचारी ने मौका मुआयना किया. जहां से खिड़की तोड़कर लुटेरों ने अंदर प्रवेश किया था लेकिन लेट होने के चलते उन्हें बैरंग ही लौटना पड़ा बैंक प्रशासन द्वारा टूट फुट की रिपेयरिंग दोबारा करा दी गई है. वहीं बैंक मैनेजर गौरव ने जानकारी देते हुए बताया कि सुनसान इलाका होने के चलते यहां पर कई बार इस तरह के प्रयास किया जा चुके हैं इसको लेकर पुलिस को शिकायत दी गई है.पुलिस ने इस मामले में शिकायत लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details