राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भिनाय में करीब 12 युवकों ने होटल में खाना खा रहे युवक पर किया जानलेवा हमला, वारदात सीसीटीव में कैद

अजमेर जिले के भिनाय थाना क्षेत्र बांदनवाड़ा में एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना के बाद घायल युवक का अस्पताल ले जाया गया.

By

Published : Oct 14, 2019, 2:01 PM IST

अजमेर पुलिस, भिनाय अजमेर, अजमेर सांसद, एससी एसटी आयोग, ajmer police, bhinay ajmer, ajmer mp, sc st commission

भिनाय(अजमेर). भिनाय थाना क्षेत्र के बांदनवाड़ा में एक होटल पर देर रात करीब एक दर्जन युवकों ने लकड़ी के फंटो से ताबड़तोड़ हमला कर एक युवक को गंभीर घायल कर दिया. होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. घटनाक्रम की इस तस्वीर को देखकर होटल पर खाना खा रहे लोग भी डर के मारे वहां से रवाना हो गए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बाद में लोगों से मिली सूचना पर पहुंची बांदनवाड़ा पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल ले जाकर मेडिकल कराया. वहीं पीड़ित युवक की शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है. घायल युवक मधु पारीक ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ खाना खाने होटल आया था.

यह भी पढ़ें- अजमेर के पुष्कर में तलाकशुदा महिला के साथ दुष्कर्म का मामला

वहां पर कुछ लोगों ने उसके मित्र रोहित मारू को जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया. तब उसने इसका विरोध किया तो वे उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गए और करीब एक दर्जन युवक उससे उलझ गए. मौके की नजाकत को देखते हुए वह जैसे-तैसे वहां से निकलना चाहता था.

लेकिन कुछ समय में उस पर करीब एक दर्जन युवकों ने लाठियों और फंटों से हमला कर घायल कर दिया. फिलहाल घायल युवक की ओर से शिकायत दे दी गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details