राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 14, 2019, 12:58 PM IST

ETV Bharat / state

अजमेर के ब्यावर में Over taking के दौरान यात्रियों से भरी बस पलटी, 18 यात्री जख्मी

अजमेर के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के रानीसागर स्थित श्रीनाथ होटल के समीप ट्रेलकर को ओवरटेक करने के चक्कर में एक बस अनयंत्रित हो पलट गई. जिस कारण बस मे सवार 8 महिला सहित 18 यात्री घायल हो गए.

bus accident in ajmer, अजमेर में बस हादसा, ब्यावर

ब्यावर(अजमेर).जिले के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के रानीसागर स्थित श्रीनाथ होटल के समीप ट्रेलर को ओवर टेक करने के चक्कर में एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में बस में सवार 8 महिला सहित 18 यात्री घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर यात्रियों की चीख पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को हाईवे एम्बुलेंस की सहायता से राजकीय अमृतकौर अस्पताल मे भर्ती कराया. जहां पर सभी घायलों का उपचार चल रहा है.

ओवर टेकिंग के चक्कर में पलटी यात्रियों से भरी बस

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह यात्रियों से भरी बस हरिद्वार से जोधपुर की ओर जा रही थी. इस दौरान रानीसागर के समीप बस चालक ने गलत लेन में जाकर एक ट्रेलर को ओवर टेक करने की कोशिश की. इसी चक्कर में बस अनियंत्रित होकर बस पलट गई, जिस कारण बस में विभिन्न स्थानों के लिए यात्रा कर रहे करीब 50 यात्रियों में से 18 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

पढ़ें- किन्नर नीतू मौसी ने मिटा दी मजहबी दरार, एक ही मंडप से उठी हिन्दू और मुस्लिम बेटियों की डोली

मौके पर पहुंची ग्रामीणों ने की घायलों की मदद

वहीं बस के अचानक पलटने से बस यात्रियों मे चीख पुकार मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर सभी घायलों को बस निकाला और हाईवे एम्बुलेंस की सहायता से राजकीय अमृतकौर अस्पताल मे भर्ती कराया. सभी घायल यात्री हरीश, मोरा कंवर, राजकुमारी, हंसा कवंर, दरियाव कंवर, रामप्यारी देवी, यशोदा, कमेलश पुखराज, गिरधर, भीम कंवर, विष्णु सोनी, खेमराज जाला राम, सुखी कंवर, पप्पू कंवर, गुड्डी और बिरदी हैं. सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details