राजस्थान

rajasthan

अजमेर: जायरीनों से भरी टाटा सूमो पलटी, 10 लोग घायल

By

Published : Nov 21, 2019, 9:09 PM IST

अजमेर के सरवाड़ स्थित दरगाह में जियारत करने जा रहे महाराष्ट्र के नागपुर निवासी जायरीनों से भरी टाटा सूमो बेकाबू होकर पलट गई, जिसमें दस लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए नसीराबाद के राजकीय अस्पताल ले जाया गया. जहां चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए अजमेर के लिए रेफर कर दिया गया.

Ajmer Road Accident News, अजमेर न्यूज

नसीराबाद (अजमेर).जिले के सरवाड़ स्थित दरगाह में जियारत करने जा रहे महाराष्ट्र के नागपुर निवासी लोगों की टाटा सूमो लोहरवाड़ा के नजदीक बेकाबू होकर पलट गई. जिसमें कुल 10 लोग घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए नसीराबाद कस्बे के कोटा रोड स्थित राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

बेकाबू टाटा सूमो पलटने से 10 लोग घायल

उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल हुए चार लोगों की हालत देखते हुए उन्हें अजमेर के लिए रेफर कर दिया गया है. बाकी 6 लोगों को प्राथमिक उपचार दिया गया है. जिसके बाद वो भी घायलों के साथ अजमेर चले गए. दस लोगों के घायल होने की सूचना पर पुलिस जाप्ता भी मौके पर पहुंचा.

पढ़ें- जयपुरः दिल्ली तिराहे पर अनियंत्रित होकर ट्रेलर पलटा, घंटों बाधित रहा यातायात

बताया जा रहा है कि संभवतः गाड़ी का एक्सल टूट जाने से हादसा हुआ है. बता दें कि घायल नागपुर के रहने वाले हैं. अजमेर में ख्वाजा मुइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में जियारत करने आए थे. उसके बाद वे सरवाड़ स्थित दरगाह जा रहे थे. तभी रास्ते में गाड़ी के बेकाबू होने पर हादसा हो गया. हालांकि अभी तक पुलिस में मामला नहीं दर्ज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details