राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / jagte-raho

जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट... मां-बेटा घायल

करौली के हिंडौन सिटी में जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस झगड़े में एक पक्ष के मां और बेटा घायल हो गया. जिनका हिंडौन के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. दूसरी तरफ पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस की जांच जारी है.

By

Published : Jun 18, 2019, 8:58 PM IST

जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट

हिंडौन सिटी (करौली). जिले के उपखण्ड क्षेत्र के गांव चुरारी में मंगलवार दोपहर जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में आपस में लाठी भाटा जंग हो गई. जिसमें एक पक्ष के मां और बेटा घायल हो गए. परिजनों ने घायलों को हिंडौन के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका उपचार चल रहा है.

एक पक्ष के पीड़ित खुशीराम ने बताया कि खेत में बुआई का कार्य करने की मना करने दौरान हम घर आ गए. तो घर पर बैठे मेरी मां और मुझपर धनसिंह, रोशन, कान्हा, हाकिम ने अचानक लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में वो खुद और उसकी माँ लज्जा देवी घायल हो गई.

जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट

घायल का आरोप है कि ट्रैक्टर बेचने के बाद घर में रखी डेढ़ लाख रुपये की राशि भी दूसरे पक्ष के लोग साथ ले गए. उसके बाद घायलों को हिंडौन राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में भर्ती पीड़ितों ने बताया कि जमीन की बुआई को लेकर झगड़ा हो गया. जिसमें खुशीराम व उसकी माँ लज़्ज़ा देवी घायल हो गए. पर्चा बयां के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details