राजस्थान

rajasthan

सिरोहीः नगर परिषद के दस्ते को मिली कामयाबी, 35 हजार के तंबाकू के साथ 1 व्यापारी गिरफ्तार

By

Published : May 1, 2020, 11:45 AM IST

Updated : May 23, 2020, 6:39 PM IST

देश में चल रहे लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों ने गुटखा और तंबाकू की कालाबाजारी शुरू कर दी है. जिस पर कार्रवाई करते हुए सिरोही नगर परिषद के दस्ते ने गुरुवार को भारी मात्रा में गुटखा और जर्दा जब्त कर एक व्यापारी को गिरफ्तार किया है. जब्त किए गए गुटखे की कीमत लगभग 35 हजार रुपए बताई जा रही है. आरोपी उसे कालाबाजारी कर 1.5 लाख रुपए में बेचने की फिराक में था.

सिरोही न्यूज, सिरोही नगर परिषद न्यूज, सिरोही में तंबाकू व्यापारी गिरफ्तार, tobacco dealer arrested in sirohi, sirohi news,
सिरोही में 35 हजार के तंबाकू के साथ 1 व्यपारी गिरफ्तार

सिरोही.देश में चल रहे लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों ने गुटखा और तंबाकू की कालाबाजारी शुरू कर दी है. जिसको लेकर पुलिस की प्रसासन की तरफ से लगातार धरपकड़ अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी क्रम में गुरुवार को सिरोही नगर परिषद के दस्ते ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में गुटखा और जर्दा जब्त कर एक व्यापारी को गिरफ्तार किया है.

सिरोहीः 35 हजार के तंबाकू के साथ 1 व्यापारी गिरफ्तार

पढ़ेंःकांग्रेस विधायक ने सीएम गहलोत को लिखा पत्र, कहा- शराब पीने से लोगों के गले में भी कोरोना वायरस साफ होगा, सरकार खोलें दुकानें

जानकारी के अनुसार नगर परिषद के अधिकारियों को मुखबिर से खबर मिली थी कि, क्षेत्र में कुछ लोग बाहर से गुटखा और तंबाकू लाकर कालाबाजारी कर रहे हैं. जिसपर कार्रवाई करते हुए एसआई अनिरुद्ध राजपुरोहित और उनकी टीम ने 35 हजार के गुटखे और तंबाकू जब्त किया है. आयुक्त शिवपाल सिंह राजपुरोहित ने बताया कि भारी मात्रा में जर्दा और गुटखा बरामद किया गया है. जिसकी कीमत लगभग 35 हजार रुपए है.

Last Updated : May 23, 2020, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details