राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / jagte-raho

राजधानी में एक बदमाश ने किया 3 साल के मासूम के अपहरण का प्रयास, वारदात CCTV में कैद

जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में एक बदमाश ने घर घुसकर तीन साल के बच्चे के अपहरण का प्रयास किया. बदमाश एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आया था. जिसने बनियान और निक्कर पहन रखा था. बदमाश की यह सारी करतूत घटनास्थल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Aug 18, 2019, 9:25 PM IST

Miscreants attempted to old innocent, jaipur crime news,

जयपुर. मुरलीपुरा थाना इलाके में एक बदमाश ने घर घुसकर तीन साल के बच्चे के अपहरण का प्रयास किया. बदमाश एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आया था. जिसने बनियान और निक्कर पहन रखा था. बदमाश की यह सारी करतूत घटनास्थल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मासूम के अपहरण का प्रयास

पढ़ेंःजयपुरःयुवक ने रस्सी का फंदा लगाकर घर में की आत्महत्या

घटना को लेकर मुरलीपुरा के किशोर नगर निवासी पूजा ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया. महिला ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ घर पर सो रही थी. रात करीब दो बजे घर का दरवाजा खोलकर एक बदमाश आया और उसने महिला के पास सो रहे तीन साल के बच्चे को उठाने का प्रयास किया. बदमाश का पांव बच्चे के पैर से छू गया. इससे बच्चे की नींद टूट गई.यह देखकर बदमाश वहां से भाग निकला.

चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजनों के साथ आस-पास के लोग जमा हो गए और आस-पास के इलाके में बदमाश की तलाश की गई. लेकिन वह नहीं मिला. वहीं बदमाश का चेहरा इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details