राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: अस्पताल के बाहर वकील पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बदमाश फरार

उदयपुर के भींडर अस्पताल के बाहर रविवार को एक वकील पर तीन बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस हादसे में वकील को गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसके बाद घायल का इलाज चल रहा है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद जहां भींडर में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और तीनों बदमाशों को ढूंढने के लिए जगह-जगह पुलिस टीमों को भेजा गया है.

By

Published : Feb 9, 2020, 10:52 PM IST

Three miscreants attacked a lawyer, बदमाशों ने वकील पर किया जानलेवा हमला
उदयपुर में तीन बदमाशों ने वकील पर किया जानलेवा हमला

उदयपुर. जिले की भींडर में रविवार को उस वक्त हंगामा हो गया, जब तीन बदमाशों ने एक वकील पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस फायरिंग की घटनाक्रम में वकील गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं तीनों बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद भागने में कामयाब रहे.

उदयपुर: अस्पताल के बाहर वकील पर ताबड़तोड़ फायरिंग

वहीं तीन फायर में से दो फायर वकील के दोनों पैरों पर जाकर लगी और तीसरा खाली चला गया. वहीं घटना के तुरंत बाद वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने वकील को भींडर चिकित्सालय पहुंचाया. जहां से उसे उदयपुर के लिए रेफर किया गया है. वहीं हमलावर दो अन्य साथियों के साथ भागने में कामयाब रहा.

पढ़ेंः प्रदेश में जल्द ही नई पर्यावरण नीति लेकर आएगी सरकार: सीएम गहलोत

बता दें कि भींडर निवासी वकील मोहम्मद फारूख रविवार शाम को अस्पताल में इलाज के लिए आया हुआ था. चिकित्सालय में इलाज के बाद वह बाहर खड़ा होकर अपने दो अन्य साथियों से बातचीत कर रहा था, कि इस दौरान भीण्डर निवासी इमरान खान अपने दो अन्य साथी मोहम्मद शेर और जांबाज खान के साथ अचानक आकर, वकील मोहम्मद फारूख पर पीछे से हमला कर दिया. जिससे पहले फायर में फारूख के दांए पैर पर लगा, वहीं दूसरा फायर बांए पैर में आकर लगा. इस पर फारूख और उसके साथी हमलावर इमरान पठान को पकड़ने के लिए पीछे दौड़े.

इस दौरान इमरान पठान ने एक और फायर किया, लेकिन उससे फारूख बचते हुए इमरान तक पहुंच गया. जिस पर दोनों के बीच छीना झपटी होकर वकील फारूख ने इमरान के हाथ से पिस्टल छीन ली. इसके बाद इमरान और उसके दो साथी भागने में सफल हो गए. वकील फारूख को तुरन्त भींडर चिकित्सालय में पहुंचाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार करके उदयपुर के लिए रेफर किया गया है.

पढ़ेंः जयपुर के किशनपोल में दो जनता क्लीनिक शुरू, चिकित्सा मंत्री ने किया उद्घाटन

वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद जहां भींडर में पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है और तीनों बदमाशों को ढूंढने के लिए जगह-जगह पुलिस की टीमों को भेज दिया गया है. ऐसे में अब देखना होगा उदयपुर जिले की पुलिस को बदमाशों को पकड़ने में कब तक सफलता हाथ लगती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details