राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मेवाड़ में सूर्या : चित्तौड़गढ़ के बाद उदयपुर पहुंचे तेजस्वी सूर्या...स्वतंत्रता दिवस पर बढ़ाएंगे मोर्चा कार्यकर्ताओं का हौसला

उदयपुर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता 75 किमी की साइकिल रैली करेंगे. उनका उत्साह बढ़ाने के लिये मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या उदयपुर पहुंचे हैं. उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किया

By

Published : Aug 14, 2021, 10:59 PM IST

उदयपुर पहुंचे तेजस्वी सूर्या
उदयपुर पहुंचे तेजस्वी सूर्या

उदयपुर. कांग्रेस नेताओं के ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने पर सियासत लगातार जारी है. इस बीच युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने इस पूरे मामले पर बयान दिया. तेजस्वी सूर्या ने कहा कि राहुल गांधी ने दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग लड़की के परिवार की तस्वीरें सार्वजनिक कर दंडनीय अपराध किया है. ऐसे में ट्विटर ने अपनी पॉलिसी के तहत उनके अकाउंट को ब्लॉक किया है. इसके बावजूद उस संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति की जा रही है.

दरअसल भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित आजादी की अमृत महोत्सव के तहत भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या दो दिवसीय प्रवास पर मेवाड़ पहुंचे हैं. शनिवार को वे चित्तौड़गढ़ के प्रवास पर रहे. देर शाम वे उदयपुर नगर निगम के टाउन हॉल प्रांगण में भारत माता आरती कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे.

उदयपुर पहुंचे तेजस्वी सूर्या

इस दौरान उन्होंने वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. इस बीच कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें गर्व है कि भारत अपना 75 वां स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मना रहा है. सूर्या ने कहा कि मुझे गर्व है कि मुझे मेवाड़ में आने का सौभाग्य मिला. यह त्याग, तपस्या और बलिदान की धरती है.

पढ़ें- भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या पहुंचे चित्तौड़गढ़...फ़ोटो के चक्कर में कोरोना की गाइड लाइन भूले कार्यकर्ता

वहीं कार्यकर्ताओं की ओर से किये गये स्वागत से सूर्या गदगद नजर आए. उन्होंने कहा कि मैं कई राज्यों का प्रवास कर चुका हूं. लेकिन कार्यकर्ताओं का ऐसा जोश कहीं दिखाई नहीं दिया. सूर्या ने कहा कि पूरे देश में आजादी के अमृत महोत्सव पर नई ऊर्जा के साथ देश के प्रति श्रद्धा और विश्वास के साथ युवा मोर्चा के कार्यकर्ता काम कर रहे हैं.

रविवार को उदयपुर में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता 75 किलोमीटर की साइकल रैली निकालेंगे. ऐसे में देश भर में रविवार को युवा मोर्चा की तरफ से 75 स्थानों पर 75 किलोमीटर की साइकिल रैली एवं मैराथन यात्रा निकालने के कार्यक्रम रखे गये हैं. इस दौरान भारत माता की आरती की गई जिसमें उदयपुर सांसद सीपी जोशी, भाजपा के पदाधिकारी और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details