राजस्थान

rajasthan

उदयपुर पहुंचे भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, दोनों विधानसभा सीटों पर किया जीत का दावा

By

Published : Oct 25, 2021, 9:15 AM IST

Updated : Oct 25, 2021, 1:14 PM IST

भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह सोमवार को उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दोनों विधानसभा सीटों पर जीत का दावा किया. साथ ही गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, राजस्थान उपचुनाव
राजस्थान उपचुनाव

उदयपुर.प्रदेश के उदयपुर संभाग के वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह चुनावी प्रचार को लेकर तीन दिवसीय प्रवास पर आज उदयपुर पहुंचे हैं. डबोक एयरपोर्ट मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दोनों विधानसभा सीट भाजपा जीत रही है. राज्य की गहलोत सरकार पर भी अरुण सिंह ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के काम से जनता परेशान है.

भाजपा की जीत को लेकर कोई भ्रम नहीं

वहीं डबोक एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि वल्लभनगर-धरियावद दोनों ही विधानसभा सीट भाजपा जीत रही है. इस दौरान अरुण सिंह ने एक दुपट्टा ओढ़ा कर कहा कि मैं अभी हिम्मत सिंह झाला को वल्लभनगर से जीतकर दुपट्टा ओढ़ाता हूं, इसलिए किसी को भाजपा की जीत को लेकर कोई भ्रम नहीं होना चाहिए.

दोनों विधानसभा सीटों पर जीत का दावा

यह भी पढें-संयुक्त राष्ट्र को व्यवहारिक रूप में विश्व संघ बनाने की जरूरत: राज्यपाल

महंगाई के मुद्दे पर गहलोत सरकार पर निशाना

बढ़ती महंगाई को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार को ही पेट्रोल डीजल पर टैक्स कम करना चाहिए. लेकिन गहलोत सरकार ने किसी तरह गांव राजस्थान विकास का काम नहीं किया बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया नहीं,सरकार ने काम किया होता तो इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों में अपनी उपलब्धि लेकर जाते हैं. लेकिन गहलोत सरकार ने राजस्थान में कोई काम नहीं किया. ऐसे में राजस्थान की जनता के पास यह मौका है.

गहलोत सरकार में जंगलराज है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के साथ राजस्थान के और देश के किसान एक साथ हैं. राजस्थान सरकार के जितने भी मंत्री और विधायक हैं, वे भयंकर लूट कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान में बजरी माफिया और अपराध के ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. कांग्रेस सरकार में आपसी फूट है और इसके कारण मंत्रिमंडल विस्तार भी नहीं हो पा रहा है. गहलोत सरकार अब ज्यादा दिन नहीं टिकेगी उन्हें पता है.

यह भी पढें-बाड़मेर: रात में बदमाशों ने मचाया उत्पात, फलों से भरे ठेले को बीच सड़क पर किया उल्टा

बेहद दिलचस्प होगा मुकाबला

वल्लभनगर और धरियावद के चुनाव में सिर्फ 5 दिन का वक्त शेष रहा है. ऐसे में भाजपा, कांग्रेस और अन्य पार्टियां किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. हालांकि इस बार सबसे ज्यादा हॉट सीट वल्लभनगर विधानसभा सीट है, जहां मुकाबला बेहद दिलचस्प नजर आ रहा है. दरअसल, लंबे समय के सूखे को खत्म करने के लिए भाजपा ने अपने युवा प्रत्याशी हिम्मत सिंह झाला को मैदान में उतारा है.

वल्लभनगर का मैदान भाजपा के लिए इसबार भी आसान नहीं है क्योंकि भाजपा के ही पूर्व उम्मीदवार उदय लाल डांगी भी आरएलपी से मैदान में हैं. इसलिए यह मुकाबला और रोचक नजर आ रहा है. वहीं, जनता सेना सुप्रीमो रणधीर सिंह भिंडर भी लगातार चुनावी प्रचार-प्रसार के साथ जीत का दावा कर रहे हैं.

Last Updated : Oct 25, 2021, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details