राजस्थान

rajasthan

सोनिया गांधी ही बनी रहेंगी कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा, पार्टी अधिवेशन के बाद लेगी नए अध्यक्ष पर फैसला- रघुवीर मीणा

By

Published : Aug 25, 2020, 1:30 AM IST

सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अहम बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष पद पर सोनिया गांधी को जिम्मेदारी संभालने पर सहमति बनी तो साथ ही कांग्रेसी नेताओं की ओर से लिखे गए पत्र पर काफी बहस भी हुई. उदयपुर से कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पूर्व सांसद रघुवीर मीणा भी बैठक में शामिल हुए.

Congress leader Raghuveer Meena
सोनिया गांधी ही बनी रहेंगी कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा

उदयपुर.देश में चल रहे सियासी घमासान के बीच सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अहम बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष पद पर सोनिया गांधी को जिम्मेदारी संभालने पर सहमति बनी तो साथ ही कांग्रेसी नेताओं की ओर से लिखे गए पत्र पर काफी बहस भी हुई.

सोमवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में देशभर के वर्किंग कमेटी सदस्यों के साथ ही कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और विशेष आमंत्रित सदस्य शामिल हुए थे. उदयपुर से कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य और पूर्व सांसद रघुवीर मीणा भी बैठक में शामिल हुए.

बैठक के बाद रघुवीर मीणा ने बताया कि इस बैठक में हाल ही में कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं की ओर से लिखे गए एक पत्र को लेकर काफी चर्चा की गई. मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की परिपाटी ऐसी नहीं रही कि मीडिया में जाकर लोग पार्टी के अंदरूनी मामलों का जिक्र करें लेकिन इस पत्र में कुछ नेताओं ने ऐसा किया है, जो सरासर गलत है.

पढ़ें-उदयपुर में सोमवार को 50 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

रघुवीर मीणा ने यह भी बताया कि कांग्रेस पार्टी की हाल फिलहाल सोनिया गांधी ही अध्यक्ष बनी रहेंगी. मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन होगा और अधिवेशन के बाद ही कांग्रेस पार्टी में नए अध्यक्ष का चयन किया जाएगा, लेकिन तब तक सोनिया गांधी ही जिम्मेदारी करेगी.

बता दें कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में सोमवार को कांग्रेसी नेताओं की ओर से लिखे गए पत्र के साथ ही कोरोना और देश आर्थिक स्थिति पर भाजपा को घेरने पर भी चर्चा की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details