राजस्थान

rajasthan

जनता की सुरक्षा के लिए सड़कों पर उतरे हैं, ताकि जनता घर में महफूज रहे: SP कैलाश बिश्नोई

By

Published : May 1, 2020, 8:26 PM IST

लेक सिटी उदयपुर में शुक्रवार को पुलिस ने शहर में जागरूकता फैलाने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान एसपी कैलाश बिश्नोई उदयपुर की जनता का आभार व्यक्त किया. साथ ही लॉकडाउन के दौरान जनता से पुलिस का सहयोग करने की अपील की.

उदयपुर SP कैलाश विश्नोई, Udaipur SP Kailash Vishnoi
उदयपुर SP कैलाश विश्नोई

उदयपुर. जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश बिश्नोई ने शुक्रवार को पुलिस के जवानों के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान बिश्नोई ने उदयपुर की जनता का आभार व्यक्त किया. साथ ही आगे भी पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की.

उदयपुर SP ने जनता का दिया धन्यवाद

लेकसिटी उदयपुर में शुक्रवार को पुलिस की ओर से शहर की जनता को महफूज रखने और जागरूक करने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया. उदयपुर पुलिस अधीक्षक कैलाश बिश्नोई ने इस पूरे फ्लैग मार्च का नेतृत्व किया इस दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत में बिश्नोई ने उदयपुर की जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि उदयपुर की जनता ने इस समस्या की घड़ी में पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग किया है, इसलिए मैं जनता का धन्यवाद देता हूं.

पढ़ें-Special: राजस्थान में 10 दिनों में मनरेगा श्रमिकों की संख्या 60 हजार से बढ़कर हुई करीब 11 लाख

लेकिन अभी लॉकडाउन और आगे भी बढ़ सकता है. ऐसे में हम सबको मिलजुल कर इस संकट की घड़ी में खुद को सुरक्षित रखने की जरूरत है. बिश्नोई ने यहां उदयपुर में नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों के खिलाफ भी बात रखी और कहा कि पुलिस की ओर से थाने स्तर पर लगातार बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और यह कार्रवाई आगे जारी रहेगी.

इस दौरान उदयपुर पुलिस अधीक्षक कैलाश बिश्नोई ने एक बार फिर आम जनता से अपने घर में रहने की अपील की. साथ ही उन्हें धन्यवाद भी ज्ञापित किया. उन्होंने कहा कि अब तक उदयपुर की जनता ने जिस तरह से पुलिस और प्रशासन का सहयोग किया है, उसी का नतीजा है कि उदयपुर में कोरोना कंट्रोल में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details