राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर : बिजली उपभोक्ताओं की शिकायत के बाद अधिकारी पर कार्रवाई, एमडी भाटी ने किया निलंबित

अजमेर विद्युत वितरण निगम के एमडी वीएस भाटी मंगलवार को उदयपुर आए. इस दौरान भाटी ने पटेल सर्कल स्थित निगम कॉन्फ्रेंस हॉल में जनसुनवाई की और जनसुनवाई की. इस दौरान उन्होंने उपभोक्ताओं द्वारा शिकायत के लिए किए गए फोन को नहीं उठाने पर अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

By

Published : Jul 23, 2019, 9:01 PM IST

फोन नहीं उठाने पर विद्युत विभाग के कर्मचारियों को किया निलंबित

उदयपुर. अब विद्युत विभाग में भी प्राइवेट कंपनियों की तर्ज पर निलंबन की कार्रवाई की जा रही है. मंगलवार को अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे अजमेर विद्युत वितरण निगम के एमडी वीएस भाटी ने विभाग के लापरवाह अधिकारियों पर निलंबन की कार्रवाई की. वहीं, जनसुनवाई के दौरान आम जनता की शिकायत पर भाटी ने यह कार्रवाई की.

फोन नहीं उठाने पर विद्युत विभाग के कर्मचारियों को किया निलंबित

अजमेर विद्युत वितरण निगम के एमडी वीएस भाटी मंगलवार को उदयपुर आए. इस दौरान भाटी ने पटेल सर्कल स्थित निगम कॉन्फ्रेंस हॉल में जनसुनवाई की. विद्युत आपूर्ति रखरखाव कटौती को लेकर लोगों ने अपनी शिकायत वीएस भाटी के समक्ष रखी. जनसुनवाई के दौरान एमडी भाटी ने उपभोक्ताओं द्वारा शिकायत के लिए किए गए फोन को नहीं उठाने पर अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. इस दौरान वीएस भाटी ने अधिकारियों को विद्युत उपभोक्ताओं से जुड़ी समस्याओं के त्वरित समाधान को लेकर भी आदेश जारी किए.

वीएस भाटी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व शहर से सटे नाई इलाके में विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के मामले को भी गंभीरता से लिया गया और दोषी कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है. सरकारी कर्मचारी कि इस तरह कार्रवाई से जहां जनसुनवाई में आए आम जनता खासी प्रभावित रही तो वहीं अधिकारियों में भी खौफ का माहौल रहा. ऐसे में अब देखना होगा उदयपुर जिले में विद्युत व्यवस्थाएं कब तक पटरी पर आ पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details