राजस्थान

rajasthan

गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस नेता रघुवीर मीणा को लेकर उठाए सवाल, कहा- किस हैसियत से पहुंचे रेलवे स्टेशन

By

Published : May 19, 2020, 7:54 PM IST

पिछले कुछ दिनों से उदयपुर की राजनीति में सियासी भूचाल आया हुआ है. कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं, मंगलवार को कटारिया ने कांग्रेस नेता रघुवीर मीणा पर नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया है.

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, Udaipur News
गुलाबचंद कटारिया

उदयपुर. जिले में पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. अब एक बार फिर बीजेपी के नेता गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस नेता रघुवीर मीणा पर सियासी हमला किया है. कटारिया ने रघुवीर मीणा पर नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से उनकी शिकायत की है.

गुलाबचंद कटारिया ने कांग्रेस नेता रघुवीर मीणा को लेकर उठाए सवाल

लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने राज्य में भेजने के लिए सरकार की ओर से श्रमिक ट्रेन चलाई जा रही है. हाल ही में ऐसी एक श्रमिक ट्रेन को पूर्व सांसद और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य रघुवीर मीणा ने रवाना किया था. लेकिन अब बीजेपी के नेता इसका विरोध कर रहे हैं.

पढ़ें-मजदूरों के लिए बसों का विवाद : भरतपुर-आगरा बॉर्डर पर आगरा पुलिस ने की नाकेबंदी...

राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और उदयपुर से विधायक गुलाबचंद कटारिया का कहना है कि रघुवीर मीणा अभी किसी भी प्रकार के राजनीतिक पद पर नहीं है. उनका कहना है कि ना तो वह सांसद हैं, ना ही विधायक और ना ही सरकार में मंत्री. ऐसे में श्रमिकों के लिए चलाई जा रही ट्रेन कांग्रेस पार्टी की नहीं थी, ऐसे में मीणा का वहां होना पूरी तरह गलत है. उन्होंने कहा कि ऐसी लापरवाही के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details