राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: रेस्टोरेंट में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

उदयपुर में शनिवार को सहेलियों की बाड़ी के नजदीक एक रेस्टोरेंट में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही देर में पूरे रेस्टोरेंट्स को अपनी जद में ले लिया. हालांकि गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई, लेकिन लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

By

Published : Feb 2, 2020, 3:30 AM IST

Updated : Feb 2, 2020, 5:04 AM IST

fire in Udaipur restaurant, उदयपुर न्यूज
उदयपुर के एक रेस्टोरेंट में लगी आग

उदयपुर.लेक सिटी उदयपुर में शनिवार को उस वक्त हंगामा हो गया है, जब शहर के सहेलियों की बाड़ी के नजदीक बने एक रेस्टोरेंट में आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही देर में पूरे रस्टोरेंट को अपनी जद में ले लिया. जिसके बाद स्थानीय व्यापारियों ने नगर निगम की फायर ब्रिगेड को इस पूरे मामले की सूचना दी. कुछ ही देर में फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

उदयपुर के एक रेस्टोरेंट में लगी आग

बता दें कि यह आग शहर के प्रमुख पर्यटक स्थलों में से एक सहेलियों की बाड़ी के नजदीक लगी थी. जहां हमेशा पर्यटकों का हुजूम उमड़ा रहता है. लेकिन शनिवार को गनीमत रही कि इस आगजनी की घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई, लेकिन रेस्टोरेंट में रखा लाखों का सामान आग की भेंट चढ़ गया.

पढ़ें- उदयपुर: शिक्षिका पर धारदार हथियार से किया हमला, मौके पर मौत

आग लगने का शुरुआती कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. लेकिन फायर शाखा और उदयपुर पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रहे हैं. फिलहाल यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर किन कारणों के चलते रेस्टोरेंट में आग लगी.

Last Updated : Feb 2, 2020, 5:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details