राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

उदयपुर: गर्दन कटा ऊंट का शव मिला, पुलिस कर रही जांच

उदयपुर में कुछ असामाजिक तत्वों ने धारदार हथियार से एक ऊंट का गला काटकर धड़ से अलग कर दिया. यह मामला सूरजपोल थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 25, 2021, 11:04 AM IST

Updated : May 25, 2021, 11:45 AM IST

Camel body found in Udaipur,  Lake City Udaipur
ऊंट का मिला शव

उदयपुर. लेक सिटी उदयपुर से पशु क्रूरता का एक मामला सामने आया है. यहां असामाजिक तत्वों ने धारदार हथियार से एक ऊंट की गर्दन काट डाली. सुबह लोगों ने ऊंट का क्षतविक्षत शव देखा तो पुलिस को जानकारी दी. जानकारी के अनुसार, सूरजपोल थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के नजदीक दीवार से सट्टा ऊंट का शव पाया गया. ऊंट के पैर बंधे थे और गर्दन कटी हुई थी. वहीं आसपास कहीं भी गर्दन नहीं मिली. ऊंट का धड़ देख भीड़ लग गई थी. जानकारी पर सूरजपोल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ऊंट का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले लंबे समय से ऊंट यहीं दिखाई दे रहा था. ऊंट यहीं पर बैठा रहता था. सोमवार शाम को ऊंट मूर्छित पड़ा दिखा जिसके बाद पास गए तो देखा कि उसकी गर्दन कटी हुई है. इसके अलावा ऊंट के पैर पर रस्सी से बंधी होने के निशान थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पढ़ें-उदयपुर के आयुर्वेद महाविद्यालय ने तैयार किया आयु कवच किट, कोविड-19 संक्रमित के लिए होगा उपयोगी

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार यह ऊं काफी दिनों से यहां घूम रहा था. यहां के लोग उसे खाना खिलाना, पानी पिलाने का काम कर रहे थे. वहीं बच्चे उसके साथ फोटो भी लिया करते थे. शाम तक ऊंट सही था लेकिन शाम को कुछ लोग घूमने निकले तो ऊंट मूर्छित अवस्था में दिखा. जैसे ही लोग ऊंट के पास पहुंचे तो उसकी गर्दन कटी हुई दिखाई दी. लोगों का कहना है कि कुछ बदमाश तत्व ऐसा कृत कर फरार हो गए.

Last Updated : May 25, 2021, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details