राजस्थान

rajasthan

घर में खुदाई करने पर मिला वृद्ध का शव, लंबे समय से था गायब

By

Published : Feb 12, 2021, 12:20 AM IST

उदयपुर जिले में गुरुवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के रोबिया गांव में एक व्यक्ति का शव उसी के घर में जमीन में दबा हुआ मिला. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

dead body found on digging house, dead body found in Udaipur
घर में खुदाई करने पर मिला वृद्ध का शव

उदयपुर.जिले में गुरुवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के रोबिया गांव में एक व्यक्ति का शव उसी के घर में जमीन में दबा हुआ मिला. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि मृतक दीवाली के बाद से गायब था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में सूने मकान में खुदाई करने पर वृद्ध का शव निकला है. बताया जा रहा है कि मृतक का नाम भृगु आहारी था. डिप्टी विक्रम सिंह खेरवाड़ा थाना अधिकारी घटनास्थल पहुंचे. वहीं एफएसएल की टीम ने शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पढ़ें- ड्रग माफियाओं के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 33.44 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लंबे समय से मृतक गायब था. गुरुवार को सूचना भगु के भाई रमेश ने खेरवाड़ा पुलिस को सूचना दी कि घर में किसी के शव होने की आशंका है. जिस पर पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर मिट्टी को बाहर निकाला तो शव संदिग्ध अवस्था में मिला. शव मिलने से पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जांच में जुट गई है. लंबे समय से परिवार का सदस्य बाहर रहता है और रोजगार में जुड़ा हुआ है. वहीं पुलिस परिवार के सदस्यों से भी बातचीत करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details