राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गैस रिफिलिंग करते समय श्रीगंगानगर में यहां विस्फोट, तीन मंजिला इमारत ढही, 10 घायल

ब्लास्ट होने के कारण तीन मंजिला दुकान के आगे का हिस्सा ध्वस्त हो गया जिससे उसका मलबा दुकान के नीचे लगे ठेलों और राहगिरों के उपर जा गिरा.

By

Published : Mar 21, 2019, 11:56 AM IST

सिलेंडर फटने के बाद ध्वस्त हुआ दुकान का हिस्सा

श्रीगंगानगर. जिले के घड़साना की नई मंडी में एक जनरल स्टोर में गैस रिफिलिंगकरते समय सिलेंडर में अचानक आग लगने से विस्फोट हो गया. इस हादसे में 10 से अधिक लोग घायल हो गए. इनमें 9 गंभीर घायलों को बीकानेर रैफर किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार दोपहर नई मण्डी स्थित तीन मंजिला जनलर स्टोर में हुआ. आग लगने से दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया. इस आग में आस पास की दुकानों को भी नुकसान हुआ है. वहीं होली पर्व के मौके पर बाजार में खासी भीड़ होने के चलते अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

ब्लास्ट होने के कारण तीन मंजिला दुकान के आगे का हिस्सा ध्वस्त हो गया जिससे उसका मलबा दुकान के नीचे लगे ठेलों और राहगिरों के उपर जा गिरा. बताया जा रहा है कि दुकान में भी उस समय कुछ ग्राहक मौजूद थे जो चोटिल हुए हैं. आग की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत राहत कार्य शुरू किया. वहीं सूचना मिलने के बावजूद भी अनूपगढ़ से दमकलें मौके पर नहीं पहुंच पाई. जिसको लेकर लोगों ने आक्रोश भी जताया.

मंडी के व्यापारियों ने दमकल के नही पहुंचने पर रोष जताया और भविष्य में इस तरह की पुनरावृति न हो इसके लिए प्रशासन से दमकल की मांग की. पुलिस ने बताया कि हादसे में दुकान मालिक जुगल किशोर कामरा समेत 9 जने गंभीर घायल हुए हैं, जिन्हें बीकानेर रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details