राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

श्रीगंगानगर में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार, 8 बाइक बरामद

श्रीगंगानगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से पुलिस ने 8 आठ मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं.

By

Published : Dec 27, 2020, 2:00 PM IST

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, Bike thief gang busted
श्रीगंगानगर में बाइक चोर गिरोह के आरोपी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर. जिले की घड़साना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. साथ ही उनके कब्जे से आठ मोटरसाइकिलें भी बरामद की हैं. वहीं गिरोह के तीसरे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार पिछले दिनो रमेश कुमार नामक युवक ने घड़साना पुलिस थाना में रिपोर्ट दी थी कि वह विद्युत विभाग में सूचना सहायक के पद पर नई मंडी घड़साना में पद स्थापित है. जिसकी मोटरसाइकिल हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस उसके कार्यालय के आगे से चोरी हो गई है. रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरु की.

थानाधिकारी पुलिस थाना नई मंडी घड़साना के सुपरविजन में एक टीम गठित की. टीम ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल चोरी की घटना में अज्ञात मुलजिम को ट्रेस कर आरोपी सोनू, मोहनलाल उर्फ मोनू नई मंडी घड़साना को गिरफ्तार किया. मुलजिम सोनू के कब्जे से एक बजाज प्लैटिना, तीन हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस और मोहनलाल मोनू से एक हीरो होंडा डीलक्स, हीरो स्प्लेंडर प्लस, हीरो स्प्लेंडर सहित कुल 8 मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

पढ़ें-जयपुर में स्मैक के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत अब तक 578 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को तीसरे आरोपी दयाराम की तलाश जारी है. मोटरसाइकिल चोर गिरोह पकड़े जाने के बाद पुलिस अब इनसे यह जानने में जुटी है कि आरोपियों ने ये मोटरसाइकिल कहां-कहां से चुराए थे और बाइक चोरी का यह धंधा कब से शुरू कर रखा है. वहीं पुलिस अब से पहले चुराए गए मोटरसाइकिल की जानकारी जुटाकर उनसे बरामदगी के प्रयास में लगी है. मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ती वारदात को देखते हुए पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. ऐसे में अब पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है कि इस चोरी के गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details