राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विप्र समाज प्रतिभा सम्मान समारोह में 200 प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित

ब्राह्मण महासभा श्रीमाधोपुर तहसील के 20वें प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन रविवार को हुआ. इस मौके पर केडी पैरेडाईज हांसपुर में पूर्व चिकित्सा राज्य मंत्री और विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे.

By

Published : Sep 16, 2019, 12:54 PM IST

श्रीमाधोपुर (सीकर), सम्मान समारोह, 200 talents honored

श्रीमाधोपुर (सीकर).राजस्थान ब्राह्मण महासभा श्रीमाधोपुर तहसील का 20वां प्रतिभा सम्मान समारोह केडी पैरेडाईज हांसपुर में रविवार को हुआ. कार्यक्रम में पुरस्कार के लिए चयनित भानुप्रिया हरितवाल जलालपुर और मृत्युजय शर्मा सहित २०० प्रतिभाओं का तुलसी के पौधे, प्रशस्थि पत्र, प्रतीक चिन्ह और जानवर्धक पुस्तक और बैग देकर सम्मानित किया गया. लोहार्गल सूर्य पिठाधीश्वर अवधेषाचार्य महाराज के सानिध्य में विधार्थियों को तुलसी का पौधा भेंटकर भारतीय संस्कार और संस्कृति एवं पर्यावरण संरक्षण का संकल्प दिलाया गया. समन्वयक दिलीप शर्मा ने बताया कि वक्ताओं ने उपस्थित प्रतिभाओं से देश और समाज के उत्थान में सकारात्मक भूमिका निभाने का आह्वान किया.

ब्राह्मण महासभा श्रीमाधोपुर तहसील के 20वें प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

डॉ. मनोहरशरण पारीक महंत गोपीनाथ मंदिर, पुरुषोत्तम पाण्डे जिलाध्यक्ष ब्राह्मण महासभा, सहायक निदेशक राकेश लाटा सहित कई अन्य लोग भी मंचस्थ रहे. कार्यक्रम के आगतु अतिथियों का स्वागत पुरुषोत्तम शर्मा, महेन्द्र डोरवाल, सुभाष शर्मा हांसपुर सहित कई लगों द्वारा किया गया. इसके अलावा भारतीय संविधान में आरक्षण व्यवस्था और आवश्यकता विषय पर आयोजित निबन्ध प्रतियोंगिता में चार श्रेष्ठ निबन्ध लेखकों का भी सम्मान किया गया.

पढ़ें: जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात

बता दें कि अवधेषाचार्य महाराज के सानिध्य में विधार्थियों को तुलसी पौधा भेंटकर भारतीय संस्कार और संस्कृति एवं पर्यावरण संरक्षण का संकल्प दिलाया गया. समन्वयक दिलीप शर्मा ने बताया कि वक्ताओं ने उपस्थित प्रतिभाओं से देश और समाज के उत्थान में सकारात्मक भूमिका निभाने का आह्वान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details