राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 25, 2020, 11:28 AM IST

ETV Bharat / city

सीकर कलेक्टर ने शहर का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

सीकर के जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने शनिवार को सुबह-सुबह शहर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने शहर में चल रहे नगर परिषद के विकास कार्यों को देखा और बरसात से पहले की तैयारियों के बारे में भी चर्चा की. साथ ही अधिकारियों को जल्द काम पूरा करने के निर्देश दिए.

Sikar news, Sikar Collector, inspected city
सीकर कलेक्टर ने शहर का किया निरीक्षण

सीकर.जिले के नए कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी शनिवार को सुबह-सुबह शहर का दौरा किया. सीकर में पोस्टिंग के बाद पहली बार शहर में निकले कलेक्टर ने अधिकारियों को नसीहत दी है कि जो काम किए जा रहे हैं, उन्हें जल्द पूरा किया जाए. जिससे आमजन को राहत मिल सके. साथ ही उन्होंने दुकानदारों को भी नसीहत दी कि अतिक्रमण नहीं करें अन्यथा कार्रवाई की जाएगी.

सीकर कलेक्टर ने शहर का किया निरीक्षण

सीकर के जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी ने शनिवार को सुबह-सुबह शहर का दौरा किया. उन्होंने शहर में चल रहे नगर परिषद के विकास कार्यों को देखा और बरसात से पहले की तैयारियों के बारे में भी चर्चा की. उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों से कहा कि जो काम किए जा रहे हैं, उन्हें जल्द पूरा कर लिया जाए. जिससे शहर में जलभराव की समस्या नहीं हो और लोगों को राहत मिल सके. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर शहर में कहीं बाढ़ की स्थिति बनती है, तो उसकी पूरी तैयारी रखी जाए.

यह भी पढ़ें-राजस्थान की सियासी घमासान के बीच राज्यपाल के नाम से पत्र वायरल, भावनाओं को आहत बताकर पूछा क्या गृह मंत्रालय नहीं कर सकता रक्षा?

शहर में आवारा पशुओं की समस्या को लेकर भी उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन्हें गौशाला या नंदी शाला में भिजवाए जाए. वहीं कलेक्टर से लोगों ने शिकायत की कि बाजारों में जगह-जगह अतिक्रमण किया जाता है और दुकानदार सामान बाहर रखते हैं. इस पर कलेक्टर ने अधिकारियों को कहा कि इस तरह की शिकायत नहीं आनी चाहिए. अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. जिला कलेक्टर के साथ अतिरिक्त जिला कलेक्टर जयप्रकाश नारायण, नगर परिषद आयुक्त श्रवण कुमार विश्नोई और आईपीएस अधिकारी वंदिता राणा सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details