राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 8, 2021, 8:33 PM IST

ETV Bharat / city

NSUI प्रदेश अध्यक्ष का ABVP पर तंज : 'दिल्ली के विश्वविद्यालयों को अराजकता का अड्डा बना दिया...राजस्थान विश्वविद्यालय में ऐसा नहीं होने देंगे'

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे राज्य में एनएसयूआई की ओर से चेतना यात्रा निकाली जा रही है और छात्र हितों के प्रति छात्रों को जागरूक किया जा रहा है. देश में चल रही है किसान आंदोलन की सवाल पर उन्होंने कहा कि सबसे पहले छात्र संगठन एनएसयूआई ने तीनों काले कानूनों के खिलाफ आवाज उठाई थी.

Latest news of Sikar,  NSUI Pradesh President in Sikar, NSUI State President Abhishek Chaudhary Yatra
NSUI प्रदेश अध्यक्ष का ABVP पर तंज

सीकर. छात्र संगठन एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी अपनी चेतना यात्रा के तहत सोमवार को सीकर पहुंचे. यहां पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने जयपुर में राजस्थान विश्वविद्यालय में चल रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आंदोलन और एनएसयूआई पर लगाए गए आरोपों का जवाब दिया.

NSUI प्रदेश अध्यक्ष का ABVP पर तंज

प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने कहा कि नरेश भाई पर जो आरोप लगाए गए हैं यह उनकी मनगढ़ंत बातें हैं और हमारे संगठन को उससे कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि एक संगठन विशेष के लोगों ने जामिया से जेएनयू जैसे विश्वविद्यालयों को अराजकता का अड्डा बना दिया और वहां पर आए दिन अराजकता करते हैं. लेकिन राजस्थान विश्वविद्यालय में एक किसान के बेटे उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे.

पढ़ें-सदन में बोले राजेंद्र राठौड़, कहा- राम तेरी गंगा मैली हो गई, भ्रष्टाचारियों के पाप धोते-धोते

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे राज्य में एनएसयूआई की ओर से चेतना यात्रा निकाली जा रही है और छात्र हितों के प्रति छात्रों को जागरूक किया जा रहा है. देश में चल रही है किसान आंदोलन की सवाल पर उन्होंने कहा कि सबसे पहले छात्र संगठन एनएसयूआई ने तीनों काले कानूनों के खिलाफ आवाज उठाई थी. 12 मार्च को एनएसयूआई की ओर से संसद का घेराव किया जाएगा और लगातार किसान आंदोलन के समर्थन में आंदोलन किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि देश का किसान 100 दिन से ज्यादा समय से सड़क पर बैठा है और केंद्र सरकार हठधर्मिता पर अड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details