राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 25, 2021, 7:53 PM IST

ETV Bharat / city

पैदल गश्त पर SP : सीकर में पुलिस अधीक्षक की पैदल गश्त...यातायात व्यवस्था, अतिक्रमण पर जताई नाराजगी

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने नगर परिषद आयुक्त के साथ शहर का दौरा किया. उन्होंने शहर के मुख्य बाजार तबेला मार्केट, जाट बाजार, स्टेशन रोड, घंटाघर और आसपास के इलाकों का जायजा लिया. इस दौरान शहर में जगह-जगह स्थाई अतिक्रमण देखने को मिला.

सीकर पुलिस अधीक्षक का शहर दौरा,  सीकर शहर अतिक्रमण मामला एसपी गश्त,  Sikar SP Kunwar Rashtrap Patrol,  Sikar Superintendent of Police visits the city,  Sikar city encroachment case SP patrol
सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रीप ने की पैदल गश्त

सीकर. जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सोमवार को पहली बार शहर में पैदल गश्त पर निकले और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने शहर के मुख्य बाजारों में सड़क पर अतिक्रमण और यातायात व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की और अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस तरह का अतिक्रमण नहीं होना चाहिए.

सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रीप ने की पैदल गश्त

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने नगर परिषद आयुक्त के साथ शहर का दौरा किया. उन्होंने शहर के मुख्य बाजार तबेला मार्केट, जाट बाजार ,स्टेशन रोड, घंटाघर और आसपास के इलाकों का जायजा लिया. इस दौरान शहर में जगह-जगह स्थाई अतिक्रमण देखने को मिला. ज्यादातर व्यापारियों ने दुकानों से बाहर सामान रख रखा था. जिससे रोड पर यातायात बाधित हो रहा था. इसके साथ साथ काफी जगह सड़क पर हाथ ठेले खड़े मिले.

पढ़ें- सीकरः गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों का अधिकारियों ने लिया जायजा, दिए निर्देश

इस पर एसपी ने अधिकारियों को कहा कि इस तरह का अतिक्रमण नहीं रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि शहर का यातायात सुचारू रहे इसके लिए अब नई व्यवस्था की जाएगी और बाहर सामान रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी. उन्हें व्यापारिक संगठनों से भी बात की और कहा कि दुकान के बाहर सामान रखने वालों पर कार्रवाई होगी और सड़क पर हाथ ठेले भी खड़े नहीं किए जा सकेंगे. जल्दी ही शहर में कुछ जगह निर्धारित की जाएगी वहीं पर हाथ ठेले खड़े हो सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details