राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 17, 2021, 10:45 PM IST

ETV Bharat / city

सीकर : नीमकाथाना में दिखा वीकेंड लॉकडाउन का असर...बंद रहे बाजार

जिले के नीमकाथाना में वीकेंड लॉकडाउन के तहत नीम का थाना में जरूरी सामान की दुकानों को छोड़कर संपूर्ण बाजार बंद रहा. इस दौरान नीमकाथाना के बाजारों में सन्नाटा छाया रहा.

Effect of weekend lockdown in Neemkathana
नीमकाथाना में दिखा वीकेंड लॉकडाउन

नीमकाथाना (सीकर). जिले के नीमकाथाना में वीकेंड लॉकडाउन के तहत नीम का थाना में जरूरी सामान की दुकानों को छोड़कर संपूर्ण बाजार बंद रहा. इस दौरान नीमकाथाना के बाजारों में सन्नाटा छाया रहा.

जिले के नीमकाथाना में शुक्रवार को शाम 6 बजे से ही शनिवार को दिनभर वीकेंड लॉकडाउन के तहत बाजारों में सन्नाटा छाया रहा. प्रशासन द्वारा लॉक डाउन की पालना करवाने के लिए सुबह से ही अधिकारियों ने दौरा किया. लॉक डाउन की पालना नहीं करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की गई.

पढ़ें- पीएम मोदी ने की कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश

प्रदेश भर में सोमवार सुबह 5 बजे तक चलने वाले इस वीकेंड कर्फ्यू के दौरान जरूरी सामान को छोड़कर सभी तरह के काम बंद हैं. व्यापारी अपने प्रतिष्ठान बंद रख रहे हैं. वहीं शनिवार को नीम का थाना बाजार में सन्नाटा छाया रहा. जगह जगह पुलिस के जवान तैनात रहे.

इस दौरान मेडिकल टीम ने सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेताओं के सैंपल लिये. लगभग 90 सब्जी व्यापारियों के सैंपल लिए गए. पुलिस प्रशासन की ओर से बिना मास्क एवं बिना किसी कार्य के घूमने वाली लोगों के चालान काटे गए. इसके साथ ही प्रशासन द्वारा लोगों को राज्य सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की पालना करने की अपील की गई. इस दौरान उपखंड अधिकारी बृजेश अग्रवाल तहसीलदार सत्यवीर यादव बीसीएमओ अशोक यादव ,कोतवाली थाना अधिकारी राजेश डूडी जाब्ते के साथ मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details