राजस्थान

rajasthan

सीकर: SOG की पूछताछ में मादक पदार्थ तस्करों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

By

Published : Mar 17, 2020, 10:01 AM IST

सीकर जिले के खंडेला कस्बे से पकड़े गए मादक पदार्थ तस्करों से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं. खंडेला कस्बे में एक मकान से बरामद किया गया. 60 क्विंटल से ज्यादा अवैध डोडा चुरा पंजाब और अन्य इलाकों में सप्लाई किया जाना था.

Drug smuggler news sikar
मादक पदार्थ तस्करों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

सीकर. एसओजी की जांच में सामने आया है कि फरार आरोपी तौफीक भाटी मादक पदार्थों का तस्कर है. जिसके तार राजस्थान समेत अन्य राज्यों के तस्करों से जुड़े हुए हैं. एसओजी की गिरफ्त में आए आरोपी विनोद, हंसराज, गजानंद, सुरेश और कैलाश से पूछताछ में सामने आया है, कि कावंट रोड स्थित एक गोदाम करीब 2 साल पहले किराए पर लिया गया था.

मादक पदार्थ तस्करों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

इस गोदाम पर राजस्थान के कई जिलों से मादक पदार्थ अन्य राज्यों में सप्लाई के लिए जाते थे. फिलहाल एसओजी टीम मुख्य आरोपी तौफीक भाटी की तलाश में जुटी हुई है. माना जा रहा है कि तौफीक भाटी की गिरफ्तारी के बाद मादक पदार्थों के नेटवर्क के बारे में बड़ा खुलासा हो सकता है.

बता दें कि 2 दिन पहले एसओजी एडीजी अनिल पालीवाल के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया था. जहां 7 टन डोडा पोस्ट जप्त किया गया. एसओजी ने मामले में पांच अवैध मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है. एसओजी की टीम ने सीकर के खंडेला में छापा मारकर 2 मंजिला मकान में रखा डोडा पोस्ट बरामद किया.

पढ़ें-Corona virus का असर: डिप्टी सीएम ने मनरेगा कर्मियों के लिए जारी की एडवाइजरी...

एसओजी की टीम ने सूचना पर पूरी छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया. इस दौरान भारी मात्रा में डोडा पोस्ट बरामद किया गया. साथ ही एसओजी की टीम ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली और कुछ मोटरसाइकिलें भी जब्त की है. जिस गोदाम से अवैध डोडा पोस्ट बरामद किया गया. वह तौफीक का बताया जा रहा है. जिसे पंजाब में खपाने की तैयारी कर रहा था. फिलहाल एसओजी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details