राजस्थान

rajasthan

सीकर: बिना मास्क लगाए दुकानदारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई

By

Published : Aug 10, 2020, 6:24 PM IST

सीकर में नगर परिषद, जिला प्रशासन और पुलिस कोरोना के बढ़ते मामले को देखकर अलर्ट हो गई है. ऐसे में बिना मास्क लगाए घूमने वाले अथवा बिना मास्क के सामान बेचने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई जारी है. हालांकि सोमवार को कार्रवाई करते हुए कुछ दुकानों को सील किया गया.

सीकर प्रशासन  बिना मास्क के दुकानदारों पर कार्रवाई  एसडीएम गरिमा लाटा  sikar news  corona case in sikar  sikar administration  sdm garima lata  action on shoppers without masks
बिना मास्क लगाए सामान बेचने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई

सीकर.जिले में दिन-ब-दिन कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को काबू में करने के लिए सीकर नगर परिषद, जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हो गई है. वहीं बिना मास्क लगाए घूमने वालों, दुकानों पर बैठने वालों और दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

बिना मास्क लगाए सामान बेचने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई

एसडीएम गरिमा लाटा ने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ रहे मरीजों की संख्या पर काबू पाने के लिए कार्रवाई जोरो पर है. ऐसे में बिना मास्क लगाए घूमने वाले, बिना मास्क लगाए दुकानों पर बैठने वाले अथवा वे दुकानदार जो बिना मास्क लगाए सामान बेच रहे हैं. उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में कुछ दुकानों को सील और कुछ के खिलाफ चालान काटा गया.

यह भी पढ़ेंःसीकर: खंडेला में कोविड सेंटर की शुरुआत, मदद के लिए आगे आए भामाशाह

उन्होंने बताया कि पतासा की गली अजमेर बस स्टैंड, जाट बाजार और तबेला मार्केट में विभिन्न दुकानों को सील कर उनके खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की गई. वहीं बिना मास्क लगाए बाइक और पैदल चलने वालों पर भी कार्रवाई हो रही है. एसडीएम ने बताया कि पुलिस और प्रशासन को देखते ही कई दुकानदार मुंह पर मास्क लगाते हुए भी नजर आए. हालांकि इस कार्रवाई को देखकर बाजार में हड़कंप मच गया. इस कार्रवाई में तहसीलदार रजनी, शहर कोतवाल कन्हैया लाल, उद्योग नगर थाना अधिकारी पवन चौबे, नगर परिषद के राजस्व अधिकारी प्रमोद कुमार सोनी सहित कई अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details