राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: हिस्ट्रीशीटर पर युवक ने की फायरिंग, बाल-बाल बचा

कोटा शहर के कंसुआ चौराहे पर बुधवार को हिस्ट्रीशीटर युवक के ऊपर एक अन्य युवक ने फायरिंग कर दी. हालांकि निशाना चूकने के वजह से हिस्ट्रीशीटर बाल-बाल बचा. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 6, 2020, 11:39 PM IST

कोटा की खबर, kota news
हिस्ट्रीशीटर पर युवक ने की फायरिंग

कोटा.शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में बुधवार को दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसमें हिस्ट्रीशीटर पर एक अन्य युवक ने फायरिंग कर दी. हालांकि इस मामले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, मौके से आरोपी फरार हो गया. पीड़ित ने इस मामले में उद्योग नगर थाने पुलिस में शिकायत दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, इस फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी का माहौल बन गया है.

हिस्ट्रीशीटर पर युवक ने की फायरिंग

बता दें कि ये घटना बुधवार की शाम करीब 4:30 बजे की है, जब उद्योग नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर राहुल उर्फ कुकू कंसुआ चौराहे पर एक चाय की थड़ी पर बैठा हुआ था. इसी दौरान अचानक से शाहरुख छबड़ा अन्य दो युवकों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर आया और उसने राहुल पर फायरिंग कर दी. हालांकि निशाना चूकने के चलते राहुल को किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी और राहुल बाल-बाल बच गया है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शाहरुख छबड़ा और दो अन्य युवक तुरंत बाइक पर सवार होकर रवाना हो गए.

पढ़ें- कोटा: गैस कटर से एटीएम को काट 2.50 लाख चुरा ले गए चोर

पुलिस का कहना है कि आरोपी राहुल की चार-पांच महीने पहले शाहरुख छबड़ा से किसी बात पर कहासुनी हुई थी. इस दौरान उसने शाहरुख को थप्पड़ मार दिया था. जिसका बदला लेने के लिए ही शाहरुख ने उसके ऊपर फायरिंग की है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी शाहरुख छबड़ा और दो अन्य बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details