राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पत्नी और बेटी से न मिल पाने के गम में युवक ने लगाई फांसी, परिजनों की जानकारी जुटाने में जुटी पुलिस

कोटा के संतोषी नगर के एक किराए के मकान में शनिवार को फांसी से झूलता हुआ एक युवक का शव मिला. दोपहर में बदबू आने के बाद ही मकान मालिक को अनहोनी का अंदेशा हुआ, तो उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : Jun 19, 2021, 11:03 PM IST

young man hanged,  Kota News,  Kota Crime News,  Financial Constraints,  कोटा समाचार
किराए के मकान में युवक ने लगाई फांसी

कोटा. शहर के महावीर नगर थाना इलाके के संतोषी नगर में (Kota Crime News) बंद कमरे में फांसी से झूलता हुआ एक युवक का शव मिला, जो कि किराए के मकान में रहता था. शनिवार को दोपहर में बदबू आने के बाद ही मकान मालिक अशोक कुमार प्रजापति को घटना के बारे में पता चल सका. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. काफी प्रयास के बावजूद परिजनों से संपर्क नहीं हो पा रहा है.

पढ़ें: LIVE VIDEO: सामने से आए Bike सवार को रौंदते हुए निकल गया Dumper

पुलिस ने बताया कि युवक राजेंद्र सिंह के बारे में जो जानकारी मिली है उसके हिसाब से वह भीलवाड़ा जिले के हनुमान नगर के नजदीक मोरला का रहने वाला है. उसके पिता दीप सिंह बिजली बोर्ड में भीलवाड़ा जिले में कार्यरत थे और उनकी मृत्यु के बाद उसकी मां को नौकरी मिल गई थी, लेकिन मां की भी मृत्यु हो गई है.

किराए के मकान में युवक ने लगाई फांसी

इसके बाद इसका परिवार भीलवाड़ा से पलायन कर गया. केशवपुरा में राजेंद्र की बहन शांति और बहनोई अमर सिंह के रहने की भी जानकारी मिली है, बहनोई यूआईटी में सर्विस करते थे. उसके भी देहांत होने की बात सामने आई है. ऐसे में पुलिस राजेंद्र सिंह के रिश्तेदारों की तलाश में जुटी हुई है. कमरे से पत्नी अनीता और बच्ची हरशु के लिए लिखे गए कई पत्र बरामद हुए हैं. पत्रों में बेटी व पत्नी को याद करते हुए लिखा है कि तुम्हारे पास आने की इच्छा बहुत करती है, लेकिन कैसे आऊं.

आर्थिक तंगी से था परेशान

मकान मालिक का कहना है कि वह बीते एक साल से बेरोजगार था. इसके पहले वह पत्तल दोने का कार्य किया करता था, लेकिन यह बिजनेस भी लगभग बंद जैसा ही हो गया है. जिसके बाद घर पर ही रहता था और करीब 3 से 4 दिनों में ही घर से बाहर निकलता था. वह कहां का रहने वाला था, यह मकान मालिक को भी नहीं पता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details