राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: हादसे में सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की मौके पर मौत, परिजनों ने थाने का बाहर किया हंगामा

कोटा के कुन्हाड़ी इलाके में सड़क हादसे में मारे गए दो सगे भाइयों के परिजनों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के लिए थाने के बाहर जमकर हंगामा किया. थानाधिकारी के आश्वासन के बाद परिजन मानने को राजी हुए.

By

Published : Jul 1, 2019, 5:37 PM IST

आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए परिजनों ने किया प्रदर्शन

कोटा. शहर के कुन्हाड़ी इलाके में रविवार देर रात हादसे में दो भाइयों की मौत के बाद सोमवार को उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया. गुस्साए परिजनों ने आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के लिए कुन्हाड़ी थाने के बाहर जमकर हंगामा किया. जहां थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर परिजनों को मनाया.

आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए परिजनों ने किया प्रदर्शन

कुन्हाड़ी थाना एएसआई धर्मपाल ने बताया कि दोनो भाई रिंकू और सुरेश अपनी स्कूटी से डाबी की ओर जा रहे थे कि थर्मल गेट के पास सामने से आए डंपर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने मौके से डम्पर को जब्त कर लिया वहीं चालक मौके से फरार हो गया. दोनों मृतकों का सोमवार को एमबीएस अस्पताल मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाया गया जिसके बाद मृतकों के शव को पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

वहीं आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर परिजनों ने कुन्हाड़ी थाने के बाहर हंगामा कर दिया. जिसपर थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने जल्द आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात पर परिजनों को समझाइश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details