राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

नायब सूबेदार ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, परिजनों ने कहा- छुट्टी कैंसिल होने से था निराश

कोटा में नायब सूबेदार पूरनचंद ने शनिवार रात को पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया. सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. परिजनों ने बताया कि पूरनचंद ने फोन कर कहा था कि वह छुट्टी पर आ रहा है लेकिन बाद में उसने छुट्टी कैंसिल होने की बात कही थी.

By

Published : Dec 6, 2020, 6:13 PM IST

naib subedar puranchand,  naib subedar suicide
कोटा में नायब सूबेदार का सुसाइड

कोटा. नयापुरा थाना स्थित आर्मी एरिया में एक नायब सूबेदार ने शनिवार को पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया. सूचना पर अधिकारी उसे आर्मी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एमबीएस मोर्चरी में रविवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कोटा में नायब सूबेदार का सुसाइड

क्या है पूरा मामला

नयापुरा सर्कल डीएसपी भागवत सिंह हिंगड़ ने बताया कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बादिलवाड़ा का रहने वाला पूरनचंद आर्मी में नायब सूबेदार के पद पर कोटा में तैनात था. वह यहां पर 5 सीओ लाइन के अपने क्वार्टर नंबर 4 में रहता था. डीएसपी ने बताया कि शनिवार रात को पूरनचंद ने अपने कमरे में पंखे के सहारे फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. रविवार सुबह सूचना मिलने पर लोग पहुंचे और उसे फंदे से उतारकर आर्मी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें:सुहागरात के बाद दुल्हन से शौच की बात कहकर बाहर गया था दूल्हा, कुएं में मिला शव

आर्मी का क्या कहना है

आर्मी अधिकारियों की तरफ से पुलिस को रिपोर्ट दी गई है कि पूरनचंद शराब पीने का आदी था. वहीं परिजनों का कहना है कि पूरनचंद ने शुक्रवार को फोन किया था और कहा कि वह छुट्टी लेकर घर आ रहा है. लेकिन फिर उसने शनिवार को फोन कर कहा कि मेरी छुट्टी कैंसिल हो गई है, मैं नहीं आ पाऊंगा. परिजनों का कहना है कि छुट्टी नहीं मिलने से हो सकता है कि पूरनचंद डिप्रेशन में आ गया हो. पूरनचंद कोटा से पहले देहरादून में पोस्टेड था. पिछले 4 महीनों से वह घर भी नहीं गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details