राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा: बदमाशों ने दो युवकों पर की फायरिंग, बचने के लिए घर में घुसे तो वहां भी मचा दिया तांडव

कोटा में रविवार देर रात बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में पीड़ित युवकों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 2, 2020, 2:04 PM IST

fired on two youths, कोटा न्यूज
कोटा में युवकों पर फायरिंग

कोटा. शहर के एक शॉपिंग सेंटर में देर रात पुरानी रंजिश में दो युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिसमें बाइकों पर सवार बदमाशों ने दो अन्य युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस वारदात के बाद युवकों ने जैसे-तैसे करके अपनी जान बचाई. वहीं क्षेत्र में इस वारदात के बाद दहशत का माहौल है.

कोटा में युवकों पर फायरिंग

मामले के अनुसार गुमानपुरा इंडसइंड बैंक के बाहर रविवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर राहिल और शोएब के ऊपर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जब युवक बचने के प्रयास में एक घर में घुसे तो बदमाश भी तलवार लहराते घर में घुस गए और जमकर आतंक मचाया. जब बदमाशों को युवक नहीं मिले तो वे मौके से फरार हो गए. फायरिंग में राहिल और शोएब बाल-बाल बच गए. गोली उनके बगल से गुजर गई. साथ ही जाते हुए भी घर के बाहर फायरिंग करते हुए भाग निकले. इस पूरी वारदात में 6 से 7 राउंड फायर किया गया है. हमलावर बदमाश पिस्टल, देसी कट्टे, सरिया और तलवार से लैस थे.

यह भी पढ़ें.टेक्निकल फेस्ट थार 2020 का समापन, स्टूडेंट्स ने दिखाई प्रतिभा

घटना के बाद पीड़ित युवकों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई है, लेकिन फायरिंग के तुरंत बाद कॉलोनी के लोगों में दहशत फैल गई. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वाले युवकों में शुभम मेहरा, कमल चौखा, निक्कू जोशी, आशु बामणिया और पवन शामिल हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details