राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हेडकांस्टेबल ने बढ़ाया कोटा पुलिस का मान, शूटिंग प्रतियोगिता में 2 रजत पदक सहित जीते कुल 6 मेडल

महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित अखिल भारतीय शूटिंग प्रतियोगिता में कोटा शहर के पुलिस हेडकांस्टेबल वीरेंद्र चौधरी ने 2 रजत पदक सहित कुल 6 मेडल जीते है. इनकी इस उपलब्धि पर डीआईजी रविदत्त गौड़ ने ASI पद पर पदोन्नति दिलवाने का आश्वासन भी दिया है.

By

Published : Jan 16, 2020, 9:31 PM IST

कोटा न्यूज, शूटिंग प्रतियोगिता, हेडकांस्टेबल, kota news, headconstable, Shooting competition
हेडकांस्टेबल ने बढ़ाया कोटा पुलिस का मान

कोटा.शहर पुलिस के हेडकांस्टेबल ने पुणे में आयोजित अखिल भारतीय शूटिंग प्रतियोगिता में दो रजत पदक सहित 6 पदक जीतकर कोटा पुलिस का मान बढ़ाया है.

हेडकांस्टेबल ने बढ़ाया कोटा पुलिस का मान

बता दें, कि पुणे में आयोजित अखिल भारतीय प्रतियोगिता में कुल 6 मेडल जीता है. कोटा पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल वीरेंद्र चौधरी ने अखिल भारतीय शूटिंग प्रतियोगिता में 2 रजत पदक जीते है. वहीं अन्य प्रतियोगियों में कुल 6 पदक जीत कर कोटा पुलिस का परचम पूरे भारत मे लहराया है.

पढ़ेंःराज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताः हनुमानगढ़ के खिलाड़ियों ने जीते 22 पदक, 9 स्वर्ण, 5 रजत और 8 कांस्य

जानकारी के अनुसार पुलिस की इन दिनों पुणे में अखिल भारतीय खेल प्रतियोगिताएं चल रही है. जिसमें कोटा पुलिस के हेड कांस्टेबल वीरेंद्र चौधरी ने इसमें हिस्सा लिया है. हेड कांस्टेबल वीरेंद्र चौधरी की इस कामयाबी के बाद कोटा डीआईजी रविदत्त गौड़ और एसपी दीपक भार्गव ने फोन कर चौधरी को बधाई दी है साथ ही वीरेंद्र चौधरी को ASI पद पर पदोन्नति दिलवाने का आश्वासन भी दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details