राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

शादी की खुशी में घोड़ी पर खड़ा होकर नाचा ये दूल्हा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

कोटा में एक दूल्हे ने शादी की खुशी में घोड़ी पर खड़े होकर जमकर डांस किया. उसका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

By

Published : May 13, 2019, 10:57 PM IST

Updated : May 13, 2019, 11:38 PM IST

कोटा में शादी की खुशी में घोड़ी पर खड़ा होकर नाचा ये दूल्हा

कोटा. कहते हैं कि शादी का लड्डू जो खाए सो पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए. इस बात के संबंध में तर्क ये भी दिया जाता है कि पछताना ही है तो खाकर ही पछताया जाए. हालांकि, ये भी सच है कि शादी के बाद ही कोई भी व्यक्ति नए जीवन में प्रवेश करता है और काफी बदलाव भी महसूस करता है.

वहीं, राजस्थान में इन दिनों लंबे अंतराल के बाद शादी समारोह का दौर चल रहा है. शादी समारोह की खुशियों के बीच कोटा से खास वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा घोड़ी पर खड़े होकर नाच रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कोटा के सुल्तानपुर क्षेत्र के मानस गांव में बने इस वीडियो में दूल्हा ललित यादव अपनी शादी को लेकर बेहद उत्साहित दिखाई दे रहा है. वो इस उत्साह में अचानक घोड़ी पर खड़ा होकर डांस करने लगा. उसने एक राजस्थानी गाने घोड़ी पर खड़े होकर जमकर डांस किया है. उसे देखकर लोग वहां स्तब्ध रह गए. इस दौरान सभी ने अपने मोबाइल को निकाला और उसकी घोड़ी पर डांस की तस्वीर अपने कैमरे में कैद करने लगे. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कोटा में शादी की खुशी में घोड़ी पर खड़ा होकर नाचता दूल्हा

बता दें कि दूल्हा ललित यादव बिजली विभाग में तकनीकी कर्मचारी है. उसकी 12 मई को अहीर समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी हुई है. खास बात ये भी है दूल्हे ललित यादव के डांस और शादी की खुशी के वीडियो को लोग अपने उन दोस्तों को टैग कर रहे हैं, जिनके अभी शादी होने वाली है.

Last Updated : May 13, 2019, 11:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details