राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा मेडिकल कालेज अस्पताल के बाहर अज्ञात युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

कोटा मेडिकल कालेज अस्पताल, गेट नंबर 4 के सामने एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान अशोका कॉलोनी, गुमानपुरा निवासी के रूप में हुई है. मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

By

Published : Jun 17, 2019, 9:49 PM IST

शव मिलने से फैली सनसनी

कोटा.मेडिकल कालेज के बाहर अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर एमबीएस मोर्चरी में शिफ्ट कराया.मृतक की तलाशी करने पर अस्पताल की जांच पर्ची, आधार कार्ड और 500 रुपये मिले. मृतक की पहचान अशोका कॉलोनी, गुमानपुरा निवासी के रूप में हुई.

शव मिलने से फैली सनसनी

जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति चार-पांच दिन से यहीं देखा जा रहा था. साथ ही बीमारी से ग्रसित बताया गया. जिसकी जानकारी तत्काल अस्पताल चौकी में कार्यरत पुलिस को दी गई. इस सूचना से अस्पताल में सनसनी फैल गई.वहीं महावीर नगर थाना पुलिस ने न्यू मेडीकल कॉलेज अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और शव को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया .

पुलिस कांस्टेबल भरत सिंह ने बताया कि बीमारी के चलते भी व्यक्ति की मौत हो सकती है.मृतक व्यक्ति के पास से मिले आधार कार्ड से घर का पता मिला है, जिसकी सूचना कंट्रोल रूम पर कर दी गई. व्यक्ति के जेब मे मिले घर के नंबरों पर फोन लगाने पर मृतक के परिजन का मोबाइल नंबर बंद आ रहा था. वहीं मृतक युवक की तलाशी लेने पर उसकी पहचान मुकेश अशोका कॉलनी, गुमानपुरा के नाम से हुई है जो किशोरपुरा थाना क्षेत्र में रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details