राजस्थान

rajasthan

कोटा: बुजुर्ग दंपत्ति को पीछे से बोलेरो ने मारी टक्कर, महिला की मौत, पति गंभीर घायल

By

Published : May 28, 2021, 6:52 AM IST

कोटा में आंखों का इलाज करवाकर घर जा रहे बाइक सवार बुजुर्ग दंपत्ति को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी. जिसके बाद घायल हालत में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया. वहीं पति की हालत गंभीर बनी हुई है.

death in Kota road accident, road accident in Kota
बुजुर्ग दंपत्ति को पीछे से बोलेरो ने मारी टक्कर

कोटा.शहर की कुन्हाड़ी थाना इलाके में एक बोलेरो गाड़ी ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी. जिससे दंपत्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें एमबीएस अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया. जहां पर बुजुर्ग महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं उसके पति की हालत गंभीर बनी हुई है. जिनका अस्पताल में उपचार जारी है. घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया था. कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर बोलेरो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बुजुर्ग दंपत्ति को पीछे से बोलेरो ने मारी टक्कर

पढ़ें-डूंगरपुर: बुजुर्ग दंपती को टैंकर ने कुचला, मौत

मामले के अनुसार बूंदी जिले के केशवरायपाटन तहसील के जलोदा गांव निवासी लक्ष्मीनारायण और उनकी पत्नी मन्नू देवी आंखों का इलाज करवाने के लिए गुरुवार को कोटा आए थे. इलाज कराने के बाद भी वापस जा रहे थे, तभी गिरधरपुरा के नजदीक एक बोलेरो ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. जिसके चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. उपचार के लिए उन्हें एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवा दिया. जहां पर 60 वर्षीय मन्नू देवी ने दम तोड़ दिया. उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में शिफ्ट कर दिया है. जबकि लक्ष्मीनारायण भी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं. परिजनों ने गाड़ी के नंबर देख लिए थे, ऐसे में उन नंबरों के आधार पर अज्ञात बोलेरो वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

722 लोगों से वसूला एक लाख से ज्यादा जुर्माना

महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत कोटा शहर पुलिस ने 722 लोगों का चालान एक ही दिन में बनाया है. इन लोगों से एक लाख 9 हजार 400 रुपए का जुर्माना वसूला है. इनमें मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 8 वाहनों को जब्त भी किया है. साथ ही 417 वाहनों का चालान काटा गया है. सोशल डिस्टेंसिंग नहीं बनाने वाले 638 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है. बिना मास्क के घूमने वाले 36 लोगों को पकड़ा है. वहीं सार्वजनिक स्थान पर थूकने वाले 48 लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details