राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ओम बिरला को कॉलेज की समस्याओं से अवगत कराएगा ABVP...खून से लिखा ज्ञापन भी सौंपेगा

कोटा के रामगंजमंडी कॉलेज में एबीवीपी के छात्र मंगलवार को कॉलेज की समस्या को लेकर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को अपने खून से लिखा ज्ञापन सौंपेंगे. छात्रों का कहना है कि समस्या का फिर भी समाधान नहीं हुआ तो वे उग्र आंदोलन करेंगे.

By

Published : Sep 9, 2019, 11:26 PM IST

कोटा न्यूज, kota news

रामगंजमंडी (कोटा). रामगंजमंडी कॉलेज में एबीवीपी के छात्र कॉलेज की समस्या को लेकर लोकसभा स्पीकर को अपने खून से लिखा ज्ञापन सौंपेंगे. कॉलेज के छात्रों द्वारा पहले लोकसभा स्पीकर का भव्य स्वागत किया जाएगा. उसके बाद कॉलेज की तीन बड़ी समस्या के निवारण के लिए खून से लिखा ज्ञापन सौंपेंगे.

कॉलेज की समस्या को लेकर एबीवीपी छात्र खून से लिखा पत्र लोकसभा अध्यक्ष को देंगे

पढ़ें- बहरोड़ थाना कांड का हमलावर CCTV में कैद, पहले की रेकी फिर बरसाई गोलियां
छात्र संघ अध्यक्ष ने बताया कि कॉलेज में पेयजल व्यवस्था और छात्राओं के लिए एएसआई कंपनी द्वारा संचालित बस की व्यवस्था जो कि पिछले वर्ष से बंद है उसको चालू करवाना और मेन रोड से कॉलेज के प्रवेश द्वार तक सीसी इंटरलॉकिंग, सड़क का निर्माण इन तीनों समस्याओं के निवारण के लिए संघर्ष कर रहे हैं. हमारी मांगों को पूरा करने के लिए कल माननीय सांसद और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष विष्णु कुमार के नेतृत्व में खुद के खून से लिखित इन तीनों समस्याओं का ज्ञापन सौंपा जाएगा.

पढ़ें: अब पानी से बढ़ेगी भारत की GDP...मोदी के मंत्री ने तो यही कहा...

ज्ञापन देने को लेकर आज एबीवीपी की बैठक भी हुई, जिसमें विभाग से संयोजक सिद्धार्थ घाटोड़, जिला सहसंयोजक मोनू राठौर, छात्रसंघ अध्यक्ष विष्णु कुमार, सुनील यादव सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details