राजस्थान

rajasthan

जयपुर: बहन के साथ TikTok वीडियो बनाने से गुस्साए भाई ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, पूरे मोहल्ले में घुमाया

By

Published : Feb 10, 2020, 10:03 AM IST

Updated : Feb 10, 2020, 10:15 AM IST

टिकटॉक पर किसी युवती के साथ वीडियो बनाने के बाद युवक को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है. युवक को निर्वस्त्र कर मारपीट भी की गई और साथ ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. पढ़ें पूरा मामला...

Rajasthan latest news, युवक को निर्वस्त्र कियाc
young man was stripped in jaipur

जयपुर.राजधानी जयपुर में एक युवक को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है. मामला जयपुर के जवाहर नगर का बताया जा रहा है. जहां पर कुछ लोगों ने एक युवक को निर्वस्त्र कर पूरे मोहल्ले की गलियों में घुमाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पीड़ित युवक ने जवाहर नगर थाने में केस दर्ज कराया है.

युवक को निर्वस्त्र कर मोहल्ले में घुमाया, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

बताया जा रहा है, कि जिस युवक को निर्वस्त्र कर घुमाया गया, उस पर भी एक युवती से छेड़छाड़ का आरोप है. दूसरे पक्ष के लोगों ने युवक के खिलाफ युवती से छेड़छाड़ और एससी-एसटी एक्ट का केस दर्ज करवाया है. इससे पहले दोनों पक्षों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था.

पढ़ेंःयुवक नाबालिग को भगा ले गया तो लड़की के परिजनों ने उसकी बहन को किया अगवा, 3 गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक जवाहर नगर थाना इलाके में रहने वाले युवक ने युवती के साथ टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल किया था. जिसके बारे में युवती के भाई को पता चल गया. जिसके बाद वीडियो बनाने वाले युवक को पकड़ कर सूनसान जगह पर ले जाया गया. जहां उसे निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की. इसके बाद मारपीट करते हुए जवाहर नगर इलाके में घुमाते हुए उसके घर तक लेकर गए.

इस दौरान मोहल्ले में लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई. लेकिन किसी ने युवक को कपड़े तक नहीं दिए और ना ही किसी ने रोकने का प्रयास किया. बल्कि लोग इस पूरे दृश्य को तमाशबीन होकर देखते रहे. युवक के साथ मारपीट कर रहे लोगों ने वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़ित थाने पर पहुंचा और केस दर्ज करवाया.

पढ़ेंःजयपुर: 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एसीपी आदर्श नगर पुष्पेंद्र सिंह ने फोन पर जानकारी दी, कि दोनों पक्षों की ओर से मामला आने पर शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. युवक की तरफ से निर्वस्त्र कर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. वहीं दूसरे पक्ष की ओर से युवती से छेड़छाड़ और एसटी-एससी का केस दर्ज करवाया गया है. इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

Last Updated : Feb 10, 2020, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details