राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विपक्षी दलों को छह चरण के बाद ही क्यों याद आई ईवीएम, राज्य की 25 सीटें जीतेंगे : शेखावत

ईवीएम को लेकर विपक्षी दलों के घेराव के सवाल पर गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया है.

गजेन्द्र सिंह शेखावत, भाजपा प्रत्याशी, जोधपुर

By

Published : May 22, 2019, 6:04 PM IST

जोधपुर.भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि भाजपा प्रदेश में 25 सीटें अपने सहयोगी साथ जीतने जा रही है और यह दोबारा इतिहास बनाने जैसा होगा. साथ ही शेखावत ने कहा कि देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट दिया है.

VIDEO : ईवीएम को लेकर गजेन्द्र सिंह शेखावत ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना

इसका आकलन एग्जिट पोल में हो चुका है लेकिन गुरुवार को परिणाम में स्थिति और साफ हो जाएगी. कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों द्वारा ईवीएम को मुद्दा बनाए जाने पर शेखावत ने कहा कि देश में 6 चरण का मतदान होने तक किसी भी पार्टी को ईवीएम की याद नहीं आई लेकिन छह चरण पूरे होने के बाद जब उन्हें लगा कि चुनाव हार रहे हैं तो यह दोष ईवीएम डालने के लिए इसे मुद्दा बनाया जा रहा है.

शेखावत ने कहा कि ईवीएम का विरोध करने वाली 22 में से 17 पार्टियां ऐसी है जिन्होंने कभी ना कभी ईवीएम से जीत दर्ज की है लेकिन जब वह हार रहे होते हैं तो उन्हें ईवीएम खराब लगती है. शेखावत ने यह भी कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी ईवीएम को हटाने की याचिका खारिज कर चुका है सिर्फ हार का कारण बदलने के लिए ईवीएम का विरोध हो रहा है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत अपना चुनाव खत्म करने के बाद पार्टी का प्रचार करने के लिए देश के अन्य हिस्सों में व्यस्त थे मतगणना से एक दिन पहले जोधपुर लौटने पर उनका स्वागत कार्यकर्ताओं ने विजयी प्रत्याशी के रूप में किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details