राजस्थान

rajasthan

नगर निगम चुनाव 2020: जोधपुर निगम दक्षिण में कल होगा मतदान, किया गया फ्लैग मार्च

By

Published : Oct 31, 2020, 7:04 PM IST

जोधपुर नगर निगम दक्षिण को लेकर रविवार को मतदान किया जाएगा. जिसको लेकर पुलिस प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. साथ ही सभी मतदान केंद्रों पर मतदान दल रवाना हो गए हैं, इसी के तहत पुलिस जाब्ता भी तैनात कर दिया गया है.

जोधपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, jodhpur news
जोधपुर निगम दक्षिण में कल कराया जाएगा मतदान

जोधपुर. शहर में नगर निगम दक्षिण को लेकर रविवार को मतदान होगा. इसको लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं. साथ ही सभी मतदान केंद्रों पर मतदान दल रवाना होने के साथ ही पुलिस जाब्ता भी तैनात कर दिया गया है.

जोधपुर निगम दक्षिण में कल कराया जाएगा मतदान

जिसके बाद आम जनता भयमुक्त वातावरण में अपने मताधिकार का प्रयोग करे. इसको लेकर पुलिस की ओर से अलग-अलग क्षेत्रों में नियमित रूप से पैदल गश्त और फ्लैग मार्च किया जा रहा है. साथ ही आम जनता से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की जा रही है.

इसी कड़ी में शनिवार को जोधपुर के रातानाडा थाना इलाके सहित अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस की ओर से फ्लैग मार्च किया गया. जहां पुलिस ने आम जनता से राजस्थान सरकार द्वारा जारी की गई कोविड-19 गाइडलाइन नियमों की पालना करने के साथ ही अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की है.

पढ़ें:कृषि बिल लाकर राज्य की कांग्रेस सरकार ने संघीय ढांचे को चुनौती दी है: वासुदेव देवनानी

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आम जनता मतदान दिवस पर भयमुक्त माहौल में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें. जिसको लेकर पुलिस की ओर से प्लैग मार्च निकाला जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी भी आम नागरिक को कोई समस्या है तो वह इस संबंध में पुलिस से बात करें. जिसपर पुलिस की ओर से समस्या का समाधान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details