राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: पार्क में हुए विवाद में एक पक्ष ने किया दूसरे के घर पर हमला, 3 घायल

By

Published : Feb 1, 2021, 5:54 AM IST

जोधपुर में रविवार को एक पार्क में बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के परिवार पर हमला बोल दिया. हमले में 3 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने पीड़ित के रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Case of assault in Jodhpur,  Jodhpur Police News
एक पक्ष ने किया दूसरे के घर पर हमला

जोधपुर. जिले के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में अरोड़ा पार्क में रविवार को बच्चों के एक विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के परिवार पर हमला बोल दिया. इस दौरान पत्थरबाजी और कांच की बोतलें फोड़ी गई. हमले में 3 लोग घायल हो गए.

एक पक्ष ने किया दूसरे के घर पर हमला

एक पक्ष के लोगों का आरोप है कि हमलावरों ने परिवार की बच्चों के साथ छेड़छाड़ की. इस घटना के बाद विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में प्रताप नगर थाने पर जमा हो गए. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि समुदाय विशेष के लोगों ने कार्यकर्ता के परिवार पर हमला किया है.

पढ़ें-नगर परिषद की बैठक में हंगामा...कोरम पूरा किए बिना सभापति ने 8 प्रस्ताव किए पास, बहिष्कार करते रहे कांग्रेसी पार्षद

पीड़ितों ने बताया कि अचानक हुए इस हमले में एक साथ 30 से 40 लोग एकजुट होकर आए थे और उनके घर को चारों ओर से घेर कर हमला किया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया. साथ ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस ने पीड़ित के रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही रविवार देर रात तक पीड़ित पक्ष के घर के बाहर पुलिस बल की तैनाती की गई. प्रताप नगर एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि इस मामले में पॉक्सो में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details