राजस्थान

rajasthan

अनुच्छेद 370 हटाने के बाद अब कश्मीर में दिखेगा विकास : पीपी चौधरी

By

Published : Aug 8, 2019, 6:43 PM IST

पाली सांसद पीपी चौधरी ने जोधपुर पहुंचने के बाद कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की ओर से जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद आने वाले समय में कश्मीर में काफी विकास देखने को मिलेगा...

MP PP Chaudhary gave this statement after removing Article 370

जोधपुर .पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री व वर्तमान पाली सांसद पीपी चौधरी गुरुवार दोपहर हवाई मार्ग द्वारा दिल्ली से जोधपुर पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद पीपी चौधरी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की ओर से जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद आने वाले समय में कश्मीर में विकास देखने को मिलेगा. साथ ही वहां पर जल्द आतंकवाद का भी खात्मा देखने को मिलेगा.

पाली सांसद पीपी चौधरी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद हटाने के बाद दिया ये बयान।

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी अब नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने, खेल क्षेत्र में नई पारी का आगाज

सांसद चौधरी ने कहा कि लोकसभा में अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर 370 से अधिक वोट इसके समर्थन में थे. जबकि, कुछ लोग इसके विपक्ष में थे. उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपी गलत हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री द्वारा संविधान के अनुरूप ही कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाई गई है. आने वाले समय में आपको कश्मीर का एक अलग की रूप देखने को मिलेगा. साथ ही एक नए भारत का स्वरूप देखने को मिलेगा. गौरतलब है कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद कई पार्टियों द्वारा इस फैसले को संविधान के अनुरूप ना करने का आरोप लगाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details