राजस्थान

rajasthan

बेटे ने की चाची की हत्या, सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई मां...टांके में कूदकर दी जान

By

Published : Oct 21, 2021, 10:31 AM IST

जोधपुर के देचू थानाक्षेत्र में अपनी चाची की हत्या के आरोपी की मां ने घर में बने टांके में कूदकर अपनी जान दे दी. पुलिस के अनुसार, आरोपी श्रवण सिंह चाची पर बुरी नजर रखता था. जब श्रवण की मां को इस घटना के बारे में पता चला, तो वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और टांके में कूद अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

Jodhpur crime news
Jodhpur crime news

जोधपुर.जिले के देचू थाना अंतर्गत 19 अक्टूबर को कमला कंवर की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी श्रवण सिंह की मां रसाल कंवर ने टांके में कूदकर अपनी जान दे दी. श्रवण की मां को जब पता चला कि उसके बेटे ने अपनी चाची की हत्या कर दी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, तो वह यह सदमा सहन नहीं कर पाई. उसने घर में बने टांके में कूद अपनी जान दे दी.

देचू पुलिस के अनुसार सांवलो की ढाणी निवासी चैन सिंह ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करवाया. रिपोर्ट के मुताबिक जब चैन सिंह की भाभी को पता चला कि उसके बेटे ने हत्या कर दी है, तो वह टांके में कूद गई. पुलिस ने शव टांके से बाहर निकलवा लिया है.

पढ़ें:जयपुर: पुलिस ने किया गिरफ्तार तो वाहन चोर ने ब्लेड से गले पर लगाया कट

गौरतलब है कि 19 अक्टूबर को श्रवण अपने चाचा के घर गया था. वहां उसकी चाची कमला व बच्चे मौजूद थे. इस दौरान उसने फव्वारे के पाइप से कमला के सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. कमला के बच्चों व एक अन्य व्यक्ति ने श्रवण को यह कृत्य करते देख लिया था. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर बुधवार को श्रवण को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:पति ने पत्नी की नहाते समय वीडियो बनाकर की वायरल, तीन तलाक देने का भी आरोप

रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रवण अपनी चाची पर बुरी नजर रखता था. इसको लेकर पहले भी एक बार मामला दर्ज करवाया था, लेकिन पारिवारिक दबाव के चलते राजीनामा कर लिया. इसके बाद से श्रवण के चाची के घर जाने की मनाही थी. लेकिन 19 अक्टूबर को वह चाची के घर पहुंच गया. जब श्रवण की गिरफ्तारी की जानकारी उसकी मां को मिली, तो वह यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने बुधवार को टांके में कूदकर अपनी जान दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details