राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ऑनलाइन बाइक बेचने के नाम पर हुई 80 हज़ार की ठगी...

अलग-अलग तरह से अज्ञात ठगों द्वारा आम जनता को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है. पुलिस इन ठगों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. ऑनलाइन ठगी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है.

By

Published : Aug 2, 2019, 5:30 PM IST

online, bike, marketing, loot , jodhpur, rajasthan,

जोधपुर. शहर में ऑनलाइन ठगी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है. अलग-अलग तरह से अज्ञात ठगों द्वारा आम जनता को ठगी का शिकार बनाया जा रहा है. पुलिस इन ठगों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है.

ऐसा ही एक मामला जोधपुर के खंडा फलसा थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां एक युवक के साथ सोशल मीडिया पर बुलेट बाइक बेचने के नाम पर लगभग 80 हज़ार रुपये की ठगी हो गई. पीड़ित युवक ने इस संदर्भ में खानपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

ऑनलाइन के नाम पर 80 हज़ार की ठगी

थानाधिकारी सुमेरदान चारण ने बताया कि पीड़ित युवक द्वारा थाने में आकर रिपोर्ट पेश की गई कि उसने सोशल मीडिया पर 40 हज़ार रुपये में बुलेट बाइक बिकाऊ होने का एड देखा. जिस पर उसने एक युवक से संपर्क किया तो उसने पीड़ित युवक के मोबाइल पर एक लिंक भेजा. लिंक खोलकर गाड़ी की फोटो देखने का कहा.

यह भी पढ़ें :प्रदेश में जल्द शुरू होगी ग्रामीण बस सेवा

पीड़ित युवक के लिंक खोलते ही उसके कुछ समय बाद उसके बैंक अकाउंट से लगभग 83 हज़ार रुपये कट गए. जिस पर उसे अपने साथ ठगी होने का अंदेशा हुआ और उसने इस संदर्भ में खंडाफलसा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने धोखाधड़ी सहित आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details