राजस्थान

rajasthan

पाकिस्तान में लोकतंत्र नहीं भारत में है, इसलिए मोदी PM बने...लेकिन अब देश के लोकतंत्र पर खतरा : सीएम गहलोत

By

Published : Oct 13, 2019, 8:08 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए देश के ताजा मुद्दों के बारे में अपनी राय स्पष्ट की है. जहां गहलोत ने तमाम मुद्दों को लेकर भाजपा को आड़े हाथों लिया.

ashok gehlot in jodhpur, जोधपुर में अशोक गहलोत

जोधपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए देश के तमाम ताजा मुद्दों के बारे में अपनी राय स्पष्ट की है. जोधपुर पहुंचे सीएम गहलोत से जब मोदी जी के कचरा उठाने वाले वीडियो को लेकर सवाल किया गया तो सीएम गहलोत ने देश के लोकतंत्र पर खतरा होने की बात कहकर चिंता व्यक्त की.

देश के लोकतंत्र पर खतरा : गहलोत

दरअसल, हुआ यूं कि सीएम गहलोत से पूछा गया कि वे पीएम मोदी के समंदर किनारे कचरा उठाने के वीडियो को लेकर क्या कहना चाहेंगे तो गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संदेश देने की जो राजनीति कर रहे हैं, वह एक सीमा तक ही कारगर है. सीएम गहलोत ने कहा कि मोदी जी भले ही अमेरिका जाएं या चीन के राष्ट्रपति से मिलें, इससे उन्हें कोई तकलीफ नहीं है. लेकिन वह संदेश देने की राजनीति कर जनता को गुमराह कर रहे हैं.

सीएम गहलोत ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज देश की न्यायिक व्यवस्थाओं से लकर ईडी, सीबीआई सब पर सरकार का दवाब है और एआईसीसी के कर्मचारियों के घर पर छापे पड़वाए जा रहे हैं जो बताता है कि किस प्रकार निम्न स्तर की राजनीति के लिए लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं को दांव पर लगाया जाता है.

पढ़ें: Exclusive: जिन्होंने तीन पीढ़ियों से नागौर पर राज किया, एक विकास का काम नहीं किया...वो मुझ पर कैसे परिवारवाद का आरोप लगा सकते हैं: बेनीवाल

गहलोत यहीं नहीं रूके, उन्होंने यह तक कह दिया कि पाकिस्तान में लोकतंत्र नहीं लेकिन भारत में है और इसलिए ही मोदी जी प्रधानमंत्री बन पाए. लेकिन अब देश की लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं की चिंता करनी होगी और दो बार तो भाजपा जीत पाई, लेकिन अब बार-बार जनता को मूर्ख नहीं बनाया जा सकता है.

कांग्रेस में फूट पर ये बोले गहलोत-
गहलोत से उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की फूट की बात की गई तो उन्होंने कहा कि भाजपा में जब सतीश पूनियां को प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई तो उस समय वहां वसुंधरा राजे की मौजूदगी नहीं होना उनकी फूट दिखाती है ना कि हमारी. इसलिए भाजपा पहले अपना घर संभाले बाद में बात करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details