राजस्थान

rajasthan

JNVU ने जारी किया परीक्षाओं का टाइम टेबल...बीएड की परीक्षाएं शुरू

By

Published : Jan 5, 2021, 12:56 PM IST

जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी कर दिया है. जहां B.Ed की परीक्षा मंगलवार से शुरू हो चुकी है. वहीं आगामी सोमवार को एलएलबी प्रथम वर्ष ba.llb, bba.llb, B.Ed फोर्थ सेमेस्टर सहित अन्य परीक्षाएं चालू होगी.

JNVU released exam time table, जेएनवीयू में बीएड की परीक्षाएं शुरू
जेएनवीयू में बीएड की परीक्षाएं शुरू

जोधपुर. वैश्विक महामारी कोरोना के चलते पिछले लंबे समय से विश्वविद्यालय बंद है और परीक्षाएं नहीं हुई हैं, लेकिन अब कोरोना का प्रकोप कम होने के साथ ही जोधपुर संभाग के सबसे बड़े विश्वविद्यालय जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय ने परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी कर दिया है. जहां सभी महाविद्यालयों के कुछ परीक्षाओं के कार्यक्रम विश्वविद्यालय द्वारा घोषित किए गए हैं. वहीं B.Ed की परीक्षा मंगलवार से शुरू हो चुकी है.

जेएनवीयू में बीएड की परीक्षाएं शुरू

आगामी सोमवार को एलएलबी प्रथम वर्ष ba.llb, bba.llb, B.Ed फोर्थ सेमेस्टर सहित अन्य परीक्षाएं चालू होगी. साथ ही पीजी डिप्लोमा की कुछ परीक्षाएं 15 जनवरी और एलएलबी द्वितीय वर्ष की परीक्षा 16 जनवरी से शुरू होगी. इसी क्रम में बीएससी आईटी की परीक्षाएं 19 जनवरी से शुरू होगी.

विश्वविद्यालय के कुलपति ने बताया बीएड की परीक्षाएं मंगलवार से शुरू हो चुकी है. साथ ही 15 जनवरी से शुरू होने वाली परीक्षाओं को लेकर सभी विद्यार्थियों के प्रवेश पत्र 11 जनवरी की शाम को विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे. वैश्विक महामारी को देखते हुए सभी परीक्षा केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजर के सुचारू रूप से प्रबंध करने के निर्देश भी दिए गए हैं.

पढे़ं-झुंझुनू: बर्थडे पार्टी में DJ की धुन पर हर्ष फायरिंग...Video Viral

विश्वविद्यालय के कुलपति ने बताया कि विद्यार्थियों की परीक्षा जल्दी करवाने से सभी विद्यार्थी आगामी दिनों में आने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग ले सकेंगे और उनका समय खराब नहीं होगा. जिसके चलते परीक्षा करवाने का निर्णय लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details