राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चतुर नारी की चाल में फंस गए 'बाबू', 4 लाख रुपए की डिमांड आते ही दर्ज करवा दिया मुकदमा

जोधपुर में फिर एक बार चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बड़ी बात यह है कि शहरों में ऐसे मामले आना आम बात थी, लेकिन अब प्रेमजाल (Love Trap) में ऐसे फंसाने का मामला ग्रामीण क्षेत्र से भी सामने आने लगे हैं. ऐसे मामलों में ज्यादातर सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को निशाना बनाया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला बोरुंदा की रहने वाली एक महिला ने सरकारी कर्मचारी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर 4 लाख रुपए की डिमांड कर डाली.

By

Published : Jun 28, 2021, 4:11 AM IST

government employee trapped  honeytrap  जोधपुर न्यूज  बोरुंदा थाना एरिया  crime news  4 लाख रुपए की डिमांड  4 lakhs demand
जोधपुर में हनीट्रैप का मामला

जोधपुर.बोरुंदा थाना एरिया की रहने वाली एक महिला ने सरकारी कर्मचारी को प्रेमजाल में फंसाने का नाकाम प्रयास रहने के बाद उसे बुलाकर पिटाई की और उसके रुपए छीन लिए. 56 साल के शिक्षा विभाग के बाबू ने महिला और उसके साथी पर मारपीट कर रुपए लूटने का मामला दर्ज करवाया है.

दरअसल, एक सरकारी कर्मचारी को बोरुंदा की रहने वाली महिला ने पहले फोन पर बातचीत करना शुरू किया. महिला ने सरकारी कर्मचारी को कहा, उसका पति अन्य राज्य में काम करता है और वह अकेली रहने की बातकर उसे अपने जाल में फंसा ली. बातों में आकर सरकारी कर्मचारी भी महिला से बात करने लगा. इस बीच महिला ने सरकारी कर्मचारी को अश्लील वीडियो भी व्हाट्सअप पर सेंड किए.

यह भी पढ़ें:डबल मर्डर की सूचना से फैली दहशत, मोहल्ले में रुतबा दिखाने के लिए झूठी सूचना देने वाला गिरफ्तार

मिलने बुलाया और मारपीट कर पैसे छीने

महिला ने एक दिन सरकारी कर्मचारी को गांव में मिलने के लिए बुलाया. सरकारी कर्मचारी अपने गांव से बोरुंदा महिला से मिलने पहुंचा तो वहां उसके घर से कुछ लोगों ने सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट कर उससे पैसे लूट लिए.

यह भी पढ़ें:उदयपुर में पति ने पत्नी की नृशंस हत्या की

बोरुंदा में मारपीट की घटना के बाद सरकारी कर्मचारी को कुछ दिन बाद एक युवक ने फोन कर चार लाख रुपए देने को कहा. युवक ने कहा, चार लाख रुपए नहीं देने पर उस पर रेप का मामला दर्ज करवा दिया जाएगा. युवक के फोन पर पैसे मांगने के बाद सरकारी कर्मचारी को अपने ट्रैप होने का अहसास हुआ और उसने तुरंत बोरुंदा पुलिस थाने में महिला के खिलाफ हनी ट्रैप का मामला दर्ज करवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details