राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 1, 2020, 2:26 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर में हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान खाक

जोधपुर के बासनी गली नम्बर 8 में स्थित हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में बुधवार अल सुबह आग लग गई. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची 9 दमकल की गाड़ियों ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जोधपुर में आग, जोधपुर में कोरोना वायरस,  हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में आग, fire in jodhpur,  lockdown in jodhpur, rajasthan news, jodhpur news
फैक्ट्री में लगी आग

जोधपुर. शहर के बासनी पुलिस थाना क्षेत्र स्थित हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई. फैक्ट्री से धुंआ निकलता हुआ देख आसपास के लोगों ने आग लगने की सूचना फैक्ट्री मालिक को दी. साथ ही पुलिस ओर दमकल विभाग को भी सूचना दी गई. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. वही 9 दमकल की गाड़ियों से 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में लगी भीषण आग

नगर निगम के चीफ फायर ऑफिसर ने बताया कि आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन फैक्ट्री में लकड़ी का सामान और कैमिकल होने के कारण आग ने जल्दी ही विकराल रूप धारण कर लिया. जिस से की फैक्ट्री में पड़ा लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया.

पढ़ेंःWEATHER UPDATE: दिन का तापमान 35 डिग्री के पार, मौसम विभाग ने जारी किया 'येलो अलर्ट'

साथ ही बताया कि आग लगने की वजह से लाखों का तैयार माल जलकर नष्ट हो गया. फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियों ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं आग किन कारणों से लगी थी, अभी इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन प्रथम दृष्टया आग लगने का अंदेशा शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details