राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रीमियर लीग का हुआ आगाज

जोधपुर में नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन की ओर से पुराना रेलवे स्टेडियम में क्रिकेट प्रीमियर लीग बुधवार से शुरू हुई. इस प्रतियोगिता का उद्घाटन मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडे ने किया.

By

Published : Mar 3, 2021, 5:03 PM IST

जोधपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, jodhpur news
जोधपुर में क्रिकेट प्रीमियर लीग का हुआ आगाज

जोधपुर.शहर में नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन की ओर से पुराना रेलवे स्टेडियम में क्रिकेट प्रीमियर लीग बुधवार से शुरू हुई. जिसमें मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडे ने इस प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन के मंडल सचिव ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कुल 20 टीमें भाग ले रही हैं.

जोधपुर में क्रिकेट प्रीमियर लीग का हुआ आगाज

सभी का नॉकआउट के आधार पर मैच आयोजित किए जाएंगे, जो भी टीम मैच हारेगी उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जाएगा. वहीं, नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाई यूनियन की ओर से आयोजित क्रिकेट प्रीमियर लीग 10 मार्च तक चलेगी.

बता दें कि पुरानी स्टेडियम में क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारंभ के मौके पर मंडल रेल प्रबंधक ने क्रिकेट प्रतियोगिता का विधिवत शुभारंभ किया. साथ ही मंडल रेल प्रबंधक ने बताया कि खेल जीवन के लिए काफी जरूरी है.

पढ़ें:विधायक बोले- मैंने सदन में मुद्द उठाया था, मंत्री ने कहा...पता नहीं, स्पीकर ने लगाई फटकार

इससे शारीरिक और मानसिक विकास होता है. साथ ही मंडल रेल प्रबंधक ने सभी खिलाड़ियों को खेल को खेल की भावना से खेलने की अपील की. इसके अलावा नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे यूनियन की ओर से आयोजित की गई क्रिकेट प्रीमियर लीग का 10 मार्च को फाइनल मैच खेला जाएगा. जिसके मुख्य अतिथि मुकेश माथुर होंगे. साथ ही कोरोना को देखते हुए क्रिकेट मैच के दौरान भी पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details