राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में कांस्टेबल ने दिखाया वर्दी का रौब...स्कूटर हटाने पर नाबालिग को सरेआम पिटाई

जोधपुर में महामंदिर थाने के सिपाहियों द्वारा एक नाबालिग के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. नाबालिग द्वारा घर के सामने खड़ा स्कूटर हटाने पर कांस्टेबल ने उसकी पिटाई कर दी. पिटाई की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

By

Published : Jun 6, 2019, 7:47 PM IST

पिटाई की पूरी घटना सीसीटवी में कैद

जोधपुर. शहर में महामंदिर थाने के सिपाहियों द्वारा एक नाबालिग के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है. बुधवार को दोपहर में महामंदिर क्षेत्र में रहने वाले सूर्यांश सिंह के घर के सामने महामंदिर थाने के कांस्टेबल ओम विश्नोई का स्कूटर खड़ा था. इस दौरान अपनी गाड़ी निकालने के लिए सूर्यांश ने स्कूटर को हटा दिया. लेकिन यह बात कांस्टेबल को नागवार गुजरी और उसने अपने दो साथियों को फोन कर मौके पर बुला लिया. जिन्होंने नाबालिग के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी और उसे थाने चलने को कहा. सूर्यांश के मना करने पर उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी.

जोधपुर में कांस्टेबल ने दिखाया वर्दी का रौब, स्कूटर हटाने पर नाबालिग की सरेआम पिटाई

स्कूटर हटाने को लेकर तीनों पुलिसकर्मियों ने 17 साल के सूर्यांश की सड़क पर ही पिटाई कर दी और थाने में फोन कर पुलिस की गाड़ी बुलाई. थोड़ी देर बाद पुलिस की गाड़ी आने पर सूर्यांश को थाने लेकर चले गए. इस दौरान नाबालिग की 74 वर्षीय नानी मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन पुलिसवाले उसे लेकर चले गए. इस पर परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस की गलती बताई, तो पुलिसवालों ने एक बारगी परिजनों को थाने से रवाना कर दिया. लेकिन जब परिजनों ने पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज में कैद होने की बात कही तो पुलिस वालों ने सूर्यांश को छोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details